परिवार संग अनिल कपूर ने मनाया जन्मदिन, फोटोज हो रहे वायरल
परिवार संग अनिल कपूर ने मनाया जन्मदिन, फोटोज हो रहे वायरल
Share:

बॉलीवुड के जवां बने रहने वाले एक्टर अनिल कपूर ने बीते कल अपना 63वां जन्मदिन मनाया. ऐसे में अनिल ने अपना जन्मदिन पूरे परिवार के साथ लंदन में मनाया और उनकी पत्नी सुनीता कपूर और सोनम कपूर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. हाल ही में उनकी पत्नी सुनीता ने इंस्टाग्राम पर पति अनिल कपूर के लिए लिखा, "मेरा दिन पूरा नहीं होता है जब तक मैं तुम्हें ये न बता दूं कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं. Happy birthday Husband.. खुशी है कि मैं ये तस्वीर शेयर कर रही हूं."

वहीं इस तस्वीर में अनिल कपूर वाइन पीते नजर आ रहे हैं और उनका लुक बहुत यंग दिखाई दे रहा हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि इस बार परिवार ने अनिल के बर्थडे पर कुछ नया करने का फैसला किया है. वहीं इसमें मेज पर रखा एक नोट सभी का ध्यान खींच रहा है जिस पर लिखा है, "अनिल कपूर का 21वां जन्मदिन."

इसके आगे खाने का मेन्यू लिखा हुआ है जो आप देख सकते हैं. इस मेन्यू को देखकर लग रहा है कि परिवार ने अनिल के बर्थडे पर सभी के लिए खास मैन्यू डिजाइन करवाया था. वहीं इन सभी के अलावा अनिल कपूर का फिल्म मलंग से लुक भी बीते कल उनके जन्मदिन पर सामने आ गया है और अनिल कपूर ने खुद ये लुक अपने बर्थडे के मौके पर शेयर किया है. वहीं उनके भाई संजय कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनिल कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके नीचे उन्होंने अनिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इसी के साथ उनकी बेटी सोनम कपूर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है और लिखा है o the most inspiring, understanding, the most youthful person in the family. Thank you Dad for being my constant support system and my pillar of strength. I love you so much for everything that you do for us and all that you are.Happy 21st @anilskapoor #ForeverYoung #HappyBirthday इसमें वह बहुत छोटी दिखाई दे रहीं हैं.

शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा

यामी गौतम की खूबसूरत फोटो आपको कर देंगी दीवाना

इस मॉडल ने शेयर की न्यूड तस्वीरें, जिसे देख फैंस की थम गईं सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -