कपिल के बुरे वक़्त के बारे में ये क्या कह गए सुनील ग्रोवर....
कपिल के बुरे वक़्त के बारे में ये क्या कह गए सुनील ग्रोवर....
Share:

एक समय कॉमेडियन कपिल शर्मा के सबसे करीबी कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक शो के शूट के दौरान एक इंटरव्यू दिया, जिसमें कपिल शर्मा के हाल ही में चल रहे विवाद के बारे में उनसे कुछ प्रश्न किए गए. सुनील ग्रोवर पहले तो प्रश्नों पर गंभीर होकर जवाब देते हुए नजर आए लेकिन अगले ही पल उन्हें मजाकिया अंदाज में प्रश्नों को टालते हुए देखा गया. 

सुनील ग्रोवर से जब इस बारे में पूछा गया कि "कपिल शर्मा और रिपोर्टर विक्की लालवानी के फ़ोन पर गाली देने के विवाद पर आप क्या कहने चाहेंगे?" इस सवाल के जवाब में सुनील ने कहा कि कपिल को अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए साथ ही कपिल के परिवार को भी कपिल का पूरा ध्यान रखना चाहिए, इस जवाब के अगले ही पल शूट शुरू होने का कहकर सुनील ग्रोवर सवालों से पल्ला झाड़ते हुए नजर आए. 

बता दें, हाल ही में कपिल शर्मा का नया शो "फैमिली टाइम विथ कपिल" शुरू हुआ था लेकिन एक फिर से विवादों में घिरे होने के कारण शो की TRP काफी डाउन पाई गई, जिसके बाद अब कयास लगाए जा रहे है कपिल शर्मा का नया शो भी जल्द बंद होने की कगार पर है, ऐसे में यह कपिल शर्मा के लिए एक बुरा वक़्त है. कपिल इस समय अवसाद से गुजर रहे है. 

बच्चों के साथ लंदन में एन्जॉय कर रही श्वेता तिवारी, पति नहीं आए नजर

कपिल के शो को रिप्लेस करेगा इस अभिनेता का शो

कपिल शर्मा की इस को-स्टार के साथ डायरेक्टर ने रखी थी हमबिस्तर होने की शर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -