सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया ये जवाब, जब नहीं आया कपिल का कॉल
सुनील ग्रोवर ने फैंस को दिया ये जवाब, जब नहीं आया कपिल का कॉल
Share:

टीवी के मशहूर और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से दर्शकों को हंसाने आ रहे हैं. जी हाँ, काफी विवादों के बाद उन्होंने अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' को शुरू किया है जिसमें उनके पहले मेहमान रहेंगे अजय देवगन. इसके लिए सारी तैयरियां हो चुकी हैं और सब कुछ सेट भी है. साथ ही फैंस सुनील ग्रोवर के वापस आने की भी उम्मीद कर रहे हैं. दर्शक ये भी उम्मीद कर रहे हैं, कपिल और सुनील के बिच सब कुछ ठीक हो गया है और दोनों जल्दी ही एक साथ नज़र आएंगे. लेकिन खबर ये आयी है सुनील ग्रोवर ने अपने लिए कोई और प्रोजेक्ट साइन कर लिया है.

जी हाँ, इस बात की खबर उन्होंने खुद ही दी है जिसमे ये लिखा है वो इस शो में नज़र नहीं आएंगे. उन्होंने अपने फैंस को इस बात का जवाब भी बड़े ही अच्छे तरीके से दिया है. उन्होंने अपने जवाब में लिखा है, 'भाई आप की ही तरह कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो से कोई कॉल नहीं आया है. मेरा फ़ोन नंबर भी वही है और इंतज़ार कर के मैंने अब दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है. आप लोगों की दुआओं से मैं एक अच्छे प्रोजेक्ट से जुड़ा हूँ और जल्दी ही आपके सामने आऊंगा.' बस यही जवाब कपिल शर्मा के लिए भी काफी था.

इससे ये देखा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर इस शो के लिए तैयार थे जिसके लिए उन्होंने कपिल के कॉल का इंतज़ार भी किया लेकिन जब कॉल नहीं आया तो उन्होंने दूसरा प्रोजेक्ट को साइन कर लिया जिससे वो दर्शकों से जुड़ पाएंगे. अब देखना होगा ये किस शो में हमे नज़र आते हैं. लेकिन अब भी दर्शक यही चाहते हैं कि कपिल के शो में सुनील वापस आ आ जायें.

बिग बॉस की कंटेस्टेंट को मिला लीगल नोटिस, लगा ये आरोप

TRP LIST : श्रीदेवी ने बढ़ाई इस शो की TRP, कुमकुम भाग्य अब भी टॉप पर

'अमेरिकन आइडल' के युवा गायक ने ज़बरदस्ती किस करने पर कैटी पैरी के खिलाफ कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -