'कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर' का शो वो भी मसूरी में
'कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर' का शो वो भी मसूरी में
Share:

कुछ दिनों पहले ही सुनने में आया था की कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्द ही अक्षय कुमार के शो द लाफ्टर चैंलेज से छोटे परदे पर वापसी करने वाले है. और साथ ही कपिल शर्मा भी थोड़े समय के ब्रेक के बाद सीजन-2 से धमाकेदार वापसी करते हुए दिखेंगे. लेकिन अब सोशल मीडिया पर सुनील ने बहुत ही बड़ा खुलासा किया है. यह खुलासा अक्षय कुमार के शो को लेकर किया गया है. सुनील ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस से बातचीत करने के दौरान यह साफ कह दिया कि फ़िलहाल ऐसा कुछ नहीं है, वह अक्षय कुमार के शो से कमबैक नहीं कर रहे है.

पता चला है कि, 18 नवंबर की शाम, देहरादून वासियों के लिए कॉमेडी और म्यूजिक के नाम होने वाली है. जी हां, इस दिन मसूरी में 'कॉमेडी नाइट विद सुनील ग्रोवर' शो का आयोजन होगा. इसमें कॉमेडी किंग सुनील ग्रोवर अपने कॉमेडी के किरदारों से सबको लोट-पोट करेंगे. वहीं, बॉलीवुड सिंगर इंदीप बख्शी 'काला चश्मा', 'सटर्डे-सटर्डे' जैसे मशहूर गानों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

कनक चौक स्थित एक होटल में बॉलीवुड सिंगर इंदीप बख्शी और सहकलाकार फराह लखानी पत्रकारों से मुखातिब हुए. सिंगर इंदीप बख्शी ने कहा कि उनका देहरादून से खास लगाव रहा है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -