एहसान के मुंह से सुनील ग्रोवर के बारे में निकले एहसान फरामोश शब्द....
एहसान के मुंह से सुनील ग्रोवर के बारे में निकले एहसान फरामोश शब्द....
Share:

टीवी के चर्चित व दिग्गज कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का आपसी विवाद बढ़ता जो के तेजी से विकराल आगे के नुमा भड़क रहा है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल शर्मा ने शराब के नशे में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा कर लिया था. जिसके बाद शो की पूरी स्टारकास्ट ने शो की शूटिंग करने से मना कर दिया था. इस दोनों कॉमेडियन का ये विवाद इस समय काफी गरमाया हुआ है. दोनों के बीच सुलह करवाने की तमाम कोशिशें की गयी लेकिन ये सब नाकाम रही.

लेकिन अब सुनील ग्रोवर के बारे में एक और कॉमेडियन ने अपने बयान में उनका तिरस्कार किया है जी हाँ, हम बात कर रहे है एहसान कुरैशी के बारे में तो पता चला है के कॉमेडियन एहसान ने सुनील ग्रोवर पर निशाना साधते हुए उनके बिहैव को गलत बताया और बुरा-भला भी कहा. एहसान ने कहा- अगर आपमें बोलने का गट्स नहीं है और आप जानते हैं कि वो पलटकर आपको नहीं बुलाएगा तो इसका मतलब है कि वह आपका गॉड है.

तब फिर इस तरह की नौटंकी बंद करो. एहसान ने आगे कहा- बस अब आपको चुप रहना चाहिए. कॉमेडियन होना एक अलग बात है लेकिन उसके साथ-साथ एक अच्छा इंसान होना बेहद जरूरी है. बहरहाल वैसे भी कपिल का घर अब पूरी तरह से देखा जाए तो अब वीरान वीराना सा हो गया है.  

क्या कपिल अपने टीम को टूटने से बचा पाएंगे

कपिल शर्मा को लग गयी है पनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -