IPL 2020: रशीद खान के मुरीद हुए गावस्कर, कहा- हर कप्तान उन्हें टीम में रखना चाहेगा
IPL 2020: रशीद खान के मुरीद हुए गावस्कर, कहा- हर कप्तान उन्हें टीम में रखना चाहेगा
Share:

नई दिल्ली. इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 में हर जगह सनराइजर्स हैदराबाद के लेग स्पिनर राशिद खान का बोलबाला है. एक ऐसा गेंदबाज़ जो विकेट और रन रोकने की गारंटी माना जाता है. उनकी 24 गेंदे SRH लिए मैच का रुख पलटने का माद्दा रखती हैं. जबकि विरोधी बल्लेबाज़ उनकी हर एक गेंद को खेलना चुनौती समझते हैं. 

उनकी गेंदबाजी ने हर किसी को अपना मुरीद बना दिया है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर राशिद के कायल हो गए हैं. सुनील गावस्कर के अनुसार, हर कप्तान उन्हें अपनी टीम में रखना चाहेंगे. एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए गावस्कर ने राशिद की तारीफ की। गावस्कर ने कहा कि, 'यदि आप किसी कप्तान से ये पूछेंगे कि उन्हें टीम में कौन सा गेंदबाज चाहिए तो हर कप्तान राशिद का नाम लेगा. 

गावस्कर ने आगे कहा कि रशीद विकेट लेता है. डॉट बॉल डालता है. उनकी इकॉनमी रेट देखिए. वो कभी भी फुल टॉस या शॉर्ट बॉल नहीं फेकता. उनकी गुगली को पढ़ना हर बैट्समैन के लिए कठिन चुनौती होती है. उन्हें अपनी गेंदों पर शानदार नियंत्रण रहता है. ऐसे में हर कप्तान कहेगा कि मुझे वो गेंदबाज़ दे दो.' बता दें कि मौजूदा आईपीएल के तीन मुकाबलों में राशिद ने 8 विकेट लिए हैं, उनका इकॉनमी रेट भी 4.83 रहा है.

विवादों में घिरा टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा, शेड्यूल देखकर भड़के एलन बॉर्डर

गावस्कर बोले- टी20 क्रिकेट में गेंदबाज़ों के लिए अधिक कुछ नहीं होता

IPL 2020: चेन्नई हारी लेकिन 'धोनी' जीते, दिनेश कार्तिक को पछाड़कर रचा इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -