IPL 2020: चेन्नई हारी लेकिन 'धोनी' जीते, दिनेश कार्तिक को पछाड़कर रचा इतिहास
IPL 2020: चेन्नई हारी लेकिन 'धोनी' जीते, दिनेश कार्तिक को पछाड़कर रचा इतिहास
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. अनुभवी खिलाड़ियों से सजी इस टीम के बड़े नाम अभी तक नाकाम साबित हुए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने 10 रन से हराया दिया. इस मुकाबले में धोनी चौथे नंबर पर बैटिंग करने आए, किन्तु एक बार फिर कुछ खास नहीं कर सके. मगर इसके बाद भी इस मुकाबले में धोनी में इतिहास रचने में सफल हुए है.

अपने बल्ले से न सही, लेकिन के विकेट के पीछे माही ने कमाल दिखाया और अब धोनी IPL में सबसे अधिक कैच पकड़ने वाले विकेटकीपर बन गए हैं. उन्होंने दिनेश कार्तिक को पछाड़ दिया है. IPL में धोनी ने सबसे अधिक 104 कैच पकड़े हैं. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले में धोनी ने दिनेश कार्तिक का रिकॉर्ड ध्वस्त किया है. इससे पहले IPL में सर्वाधिक कैच पकड़ने का रिकॉर्ड विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के नाम था. दिनेश कार्तिक ने विकेट के पीछे अब तक IPL में 103 कैच पकड़े हैं.

वहीं इस मुकाबले मै में धोनी ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा. अब एमएस धोनी के आईपीएल में 104 कैच हो गए है. माही और कार्तिक दो ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने बतौर विकेटकीपर आईपीएल में 100 से अधिक कैच पकड़े हैं.

खेल मंत्रालय ने सभी एथलीटों के लिए की वित्तीय सहायता की घोषणा

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने एडिसन कैवानी के एक साल के सौदे पर किया हस्ताक्षर

फ्रेंच ओपन 2020: नडाल ने सिनर को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -