कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 ? सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा
कौन सी टीम जीतेगी IPL 2021 ? सुनील गावस्कर ने किया बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने कहा है कि मुंबई इंडियंस (MI) इस सीजन में भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. मुंबई इंडियंस की टीम प्रत्येक सीजन की तरह इस बार भी काफी मजबूत नज़र आ रही है. इस टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया के लिये खेलते हैं. ऐसे में सुनील गावस्कर का मानना है कि मुंबई इंडियंस को हराना मुश्किल होगा.

मुंबई इंडियंस की टीम में ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और जसप्रीत बुमराह के अतिरिक्त कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने बलबूते पर मैच का रुख पलट सकते हैं. गत बार की विजेता मुंबई ने पांच बार IPL का खिताब जीता है और इस टीम में कई बेहतरीन भारतीय तथा अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं. गावस्कर ने कहा कि, "मेरे ख्याल से मुंबई को हराना कठिन है. हमने देखा है कि उसके खिलाड़ी फॉर्म में हैं. इशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने भी हाल ही में शानदार बल्लेबाजी की है. मुंबई के खिलाड़ियों ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लिया, जहां देखा गया कि वे अच्छे फॉर्म में हैं."

गेंदबाजी विभाग में मुंबई के पास जहां जसप्रीत बुमराह और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट जैसे बॉलर हैं, वहीं बैटिंग के तौर पर टीम में रोहित शर्मा जैसा बल्लेबाज मौजूद है. इसके साथ ही मुंबई के लिए राहत की बात यह भी है कि उसके ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या गेंदबाजी में लौट चुके हैं.

ICC टी-20 रैंकिंग में विराट-राहुल को नुकसान, टॉप पर इंग्लैंड के डेविड मलान

IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को मिली DC की कप्तानी

IPL 2021: शादी के बाद मुंबई इंडियंस से जुड़े जसप्रीत बुमराह, फिटनेस पर दे रहे ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -