IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को मिली DC की कप्तानी
IPL 2021: पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुए श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत को मिली DC की कप्तानी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का क्रिकेट जगत में सुहाना सफर जारी है. उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपी गई है. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के चलते इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. ऐसे में दिल्ली की बागडौर अब ऋषभ पंत को सौंपी गई है.

ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौंपे जाने पर श्रेयस अय्यर की प्रतिक्रिया सामने आई है और साथ ही इस युवा खिलाड़ी को इस पद के लिए बेस्ट बताया है. श्रेयस अय्यर के इंजर्ड होने के बाद DC में रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ के सामने ऋषभ पंत को कप्तान पद का दावेदार नहीं माना जा रहा था. हालांकि, कप्तान बनने के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि उनका सपना पूरा हो गया है, वो हमेशा से इस टीम की कप्तानी करना चाहते थे.

वहीं, श्रेयस अय्यर ने कहा है कि, ''जब मैंने कंधे की चोट से जूझ रहा था और दिल्ली कैपिटल्स को IPL के इस संस्करण के लिए एक कप्तान की आवश्यकता थी. मुझे कोई संदेह नहीं था कि ऋषभ पंत इस पद के लिए सबसे बेस्ट होंगे. हमारी पूरी अविश्वसनीय टीम के साथ अद्भुत चीजें करने के लिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं. मैं टीम को बुरी तरह मिस करने वाला हूं और पूरे IPL में अपनी टीम को चियर करूंगा.''

ऑक्सीजन ले जाने वाली गाड़ियों को मिली बड़ी राहत, हुआ ये बदलाव

IPL 2021: शादी के बाद मुंबई इंडियंस से जुड़े जसप्रीत बुमराह, फिटनेस पर दे रहे ध्यान

तंजानिया के राष्ट्रपति मगुफुली के श्रद्धांजलि समारोह में भगदड़, 45 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -