अपनी आने वाली फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे है संदीप
अपनी आने वाली फिल्म के लिए बहुत मेहनत कर रहे है संदीप
Share:

टालीवुड स्टार्स अपनी गतिविधियों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं. सनदीप किशन अपनी आने वाली फिल्म A1 एक्सप्रेस के लिए परफेक्ट और फिट बॉडी के लिए घर पर ही वर्कआउट कर रहे है. उनकी आने वाली फिल्म हॉकी के लिए वह बहुत मेहनत कर रहे है. जहाँ अभिनेता एक खिलाड़ी के रूप में फिट होने के लिए सब कुछ कर रहे है और वहीं उनकी वर्कआउट की तस्वीरें इस बात का सबूत हैं. सनदीप किशन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है, और उनकी इस तस्वीर को देखकर उनके कई फैन पागल हो रहे है. वह एक प्यारी मुस्कान के साथ खड़े नज़र आ रहे है, और अपने  बाइसेप्स और 4 पैक से पता चलता है. अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि A1 एक्सप्रेस की टीम आवश्यक कोविड-19 सावधानियों का पालन करके शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sundeep kishan (@sundeepkishan) on

अपनी नवनिर्मित बॉडी की एक झलक साझा करते हुए सनदीप किशन ने एक कैप्शन दिया, "#A1Express All Set to Be Back on Set tomorrow…Thank my Mental team for Being as Mental as me to Go ahead & shoot now Love-you gesture Blessed to have such a dedicated team Folded hands #Excited #Anxious #Kicked @AAArtsofficial @PeopleMediaFcy @TalkiesV"

A1 एक्सप्रेस डेनिस जीवन कानुकूलनु द्वारा निर्देशित है और मुख्य भूमिकाओं में सनदीप किशन के अपोजिट लावण्या त्रिपाठी रोल निभा रही है. मुरली शर्मा, राव रमेश, पोसानी कृष्णा मुरली, प्रियदर्शी पुलीकोंडा, अभिजीत पूंडला, रघु बाबू, श्रीरंजिनी और सत्या निर्णायक भूमिकाओं में नजर आने वाला है. फिल्म अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के सहयोग से पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री द्वारा बैंकरोल किया गया है. 

थाला अजीत स्टारर मनकथा फिल्म के 9 वर्ष पूर्ण होने पर अश्विन काकमनु ने शेयर की ये फोटो

टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पवन कल्याण के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा, फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -