पवन कल्याण के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा, फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर दी जानकारी
पवन कल्याण के जन्मदिन पर हो सकती है बड़ी घोषणा, फिल्म मेकर्स ने ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

इससे पहले इस साल फरवरी में यह पता चला था कि पवन कल्याण, निर्देशक हरीश शंकर के साथ वेकेल साब के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए हाथ मिलाएंगे. वही अब फिल्म के निर्माता मायथरी मूवी मेकर्स ने ट्विटर पर खुलासा किया है कि पावर स्टार के जन्मदिन पर फिल्म के बारे में एक अपडेट किया जाएगा, जो कि 2 सितंबर को है. खैर, ऐसा लग रहा है कि पवन के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी गुड न्यूज़ हो सकती है.

वही इस खबर का खुलासा करते हुए, निर्माताओं ने ट्विटर पर लिखा, “Yesssss! The Update you're looking for is Here!  September 2nd - 4:05 PM Smiling face with smiling eyes POWERSTAR”. यह भी बताया गया है कि अभिनेता के पास निर्देशक कृष और केएस रवींद्र के साथ दो और फिल्में हैं. फिल्मों के बारे में उनके जन्मदिन पर भी अपडेट किए जाने की उम्मीद है.

इस बीच, मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि बॉलीवुड के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म पिंक के तेलुगु रीमेक में निवेथा थॉमस, अंजलि और अनन्या नगला फिल्म की प्रमुख महिला कलाकार होंगी. पवन कल्याण वकील का किरदार निभाते नजर आएंगे, जो लड़कियों की वकालत करते हैं. श्रीराम वेणु फिल्म का निर्देशन करेंगे और यह बोनी कपूर और दिल राजू द्वारा निर्देशित है. एक आधिकारिक घोषणा में, निर्माताओं ने ट्विटर पर लिया और घोषणा की, कि संगीत रचना लोकप्रिय संगीत एस थमैन द्वारा बनाई जाएगी. वही अब सभी 2 सितम्बर को होने वाली घोषणा का बेसब्री से इंतजार है.

केजीएफ स्टार यश ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इन हस्तियों ने किया ये काम

जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस की माँ ने करवाया कन्या भोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -