टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म 'मिन्नल मुरली' का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

जिन प्रशंसकों को टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म मिन्नल मुरली का ट्रेलर देखने का बेसब्री से इंतजार है, तो आपकी इंतजार ख़त्म हुआ, क्योकि अब निर्माताओं ने ट्रेलर का खुलासा कर दिया है, जो मज़ेदार और आशाजनक लगता है. ट्रेलर में, एक बेहतरीन स्टोरी बताई गई है, जो की ऑडियंस को बांधे रखने में सहायक होगी.

फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका निभाने वाले टोविनो थॉमस एक साधारण व्यक्ति की तरह दिखते हैं जो स्टंट करते हैं और ग्रामीणों को खुश करते हैं. बासिल जोसेफ द्वारा निर्देशित, जिन्होंने गोधा और कुंजिरामायणम फिल्मों के बाद अपनी प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की, फिल्म अरुण अनिरुद्धन और जस्टिन मैथ्यू द्वारा लिखी गई है. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले हफ्ते पांच भाषाओं में जारी किया गया था. फर्स्ट लुक पोस्टर में, हमने एक व्यक्ति को एक काली शर्ट और एक सफेद मुंडू में देखा और उसका चेहरा लाल तौलिया में ढंका हुआ था.

समीर थहीर ने कैमरा क्रैंक किया है और शान रहमान ने संगीत तैयार किया है. फिल्म का निर्माण सोफिया पॉल ने किया है. मई में एक दक्षिणपंथी ग्रुप द्वारा कलाडी में सेट के बाद फिल्म ने सुर्खियां बटोरी थीं. जब COVID 19 के लिए लॉकडाउन लागू किया गया था और सभी उत्पादन कार्यों को रोक दिया गया था तब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य पूरे जोरों पर चल रहे थे. इसी के साथ अब सभी फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

 

केजीएफ स्टार यश ने अपने बेटे के नाम का किया खुलासा

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए इन हस्तियों ने किया ये काम

जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस की माँ ने करवाया कन्या भोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -