सुनंदा के फोन की चैट की डिटेल कनाडा से मंगाई
सुनंदा के फोन की चैट की डिटेल कनाडा से मंगाई
Share:

नई दिल्ली - दिल्ली पुलिस ने कनाडा के डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस से सुनंदा पुष्कर और उनके पति शशि थरूर के फोन से डिलीट की गई चैटिंग की डिटेल मंगवाई है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि डिपार्टमेंट को लेटर भेजकर रिसर्च इन मोशन लिमिटेड (ब्लैकबैरी) से चैट मैसेज की डिटेल हासिल करने के लिए कहा गया है.

बता दें कि 17 जनवरी 2014 की रात को साउथ दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के कमरे में 51 साल की सुनंदा की लाश मिली थीं.उनकी मौत से एक दिन पहले थरूर के साथ तरार के लव अफेयर को लेकर उनकी तरार के साथ ट्विटर पर बहस हुई थी. इस बारे में पत्रकार नलिनी सिंह ने पुलिस से कहा था कि उन्होंने सुनंदा के साथ चैट की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि थरूर और पाकिस्तानी रिपोर्टर मेहर तरार ने कथित तौर पर मैसेज एक दूसरे को एक्सचेंज किए थे जिनको थरूर के फोन से डिलीट कर दिया गया था.

सुनंदा की मौत के इस बहुचर्चित मामले में थरूर समेत कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.दिल्ली पुलिस ने जनवरी 2015 में सुनंदा की मौत मामले में मर्डर का केस दर्ज किया था. पुलिस ने छह लोगों का पोलीग्राफ टेस्ट भी कराया था. यह सभी मामले में अहम गवाह हैं जिनमें थरूर का घरेलू सहायक नारायण सिंह, ड्राइवर बजरंगी और संजय दीवान, जो थरूर-सुनंदा का करीबी दोस्त था, शामिल हैं.दिल्ली पुलिस जांच के आधार पर किसी नतीजे पर पहुंचने में नाकाम रही तो रिपोर्ट को आगे की प्रक्रिया से पहले एक मेडिकल मेडिकल बोर्ड को जाँच के लिए दिया गया है.जिसको अभी अपनी रिपोर्ट देनी है.

दिल्ली पुलिस ने सुलझाई अंधे क़त्ल की गुत्थी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -