सुनंदा पुष्कर की मौत पर सनसनीखेज़ खुलासा
सुनंदा पुष्कर की मौत पर सनसनीखेज़ खुलासा
Share:

दिल्ली: सुनंदा पुष्कर की मौत के बारे में चार साल बाद एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. 7 जनवरी 2014 को कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत हुई थी जिस पर रहस्य आज भी बरक़रार है. शशि उनके तीसरे पति थे.  इस मामले में डीएनए अख़बार द्वारा एक रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ है, जिसमे सुनंदा की हत्या की ओर इशारा किया गया है. इससे पहले की जांच रिपोर्ट में विषाक्तता का संकेत हैं, रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि इंजेक्शन के 10-12 निशान ताजा थे.

गौरतलब है कि सुनंदा की पोस्टमार्टम, केमिकल, जैविक और उंगलियों के प्रिंट रिपोर्ट और डीएनए जांच में भी हत्या की ओर इशारा किया था लेकिन पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया था. डीएनए अख़बार द्वारा एक रिपोर्ट में दांतों और हाथों पर काटने के निशान के साथ साथ इंजेक्शन के निशान पर भी सवाल खड़े किये गए थे. "रिपोर्ट में कहा गया है कि" जहर को मौखिक रूप से दिया गया या इंजेक्ट किया गया है इसकी जांच होनी चाहिए ".

गौरतलब है कि 17 जनवरी 2014 को सुनंदा पुष्कर की होटल लीला पैलेस में कमरा नंबर 345 में रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई थी. निधन हो गया है, जिसके बढ़ प्रारंभिक पूछताछ में कहा गया था कि 15 जनवरी, 2014 को 5:45 बजे इस होटल में उन्होंने चेक किया था.

तीक्ष्ण बुद्धि और स्वतंत्र विचारों वाले शशि थरूर का आज जन्मदिन

शशि थरूर के बयान पर भाजपा ने जताया ऐतराज

70 साल में बने देश को तहस-नहस करती भाजपा: शशि थरूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -