काजोल के घर की बहू बनने वाली है सुमोना चक्रवर्ती! अब एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिनों से एक खबर छाई हुई है कि 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की भूरी मतलब सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) काजोल के परिवार की बहू बनने वाली हैं। इन खबरों के जोर पकड़ते ही अब सुमोना ने खबरों के पीछे की सच्चाई बताई है। ये सच जानकर प्रशंसक हैरान अवश्य हो सकते हैं। 

सुमोना चक्रवर्ती का नाम बंगाली अभिनेता सम्राट मुखर्जी (Samrat Mukerji) के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बीच ऐसी खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कि सुमोना शीघ्र ही सम्राट से शादी करने वाली हैं। दरअसल, सम्राट कोई और नहीं बल्कि काजोल, तनीषा, रानी मुखर्जी तथा अयान मुखर्जी के कजिन भाई हैं। 

वही इन खबरों के वायरल होते ही सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने चुप्पी तोड़ी है। अपने एक इंटरव्यू में सुमोना ने कहा कि 'ये सब खबरें 10 साल पुरानी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ये सब बकवास है। फिलहाल मैं इनके बारे में कुछ भी नहीं बोलना चाहती हूं। ना ही कोई कमेंट करना चाहती हूं। मुझे अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बात करना पसंद नहीं है। यदि कोई भी आगे बात होती है तो आपको पता चल जाएगा। मैं इसके बारे में आपको खुद बताऊंगी।' तत्पश्चात, जब सुमोना से चर्चा में पूछा गया कि सम्राट मुखर्जी आपकी जिंदगी का हिस्सा हैं? उत्तर में सुमोना ने कहा कि 'वो मेरे सिर्फ मित्र हैं। इससे अधिक और कुछ नहीं। मैं मीडिया से अपने फ्रेंड्स और परिवार के बारे में बात करना पसंद नहीं करती। शादी के बारे में मैं आपको पहले ही बता चुकी हूं।'

तेजस्वी प्रकाश संग शादी को लेकर करण कुंद्रा ने दिया बड़ा बयान, जानकर टूट जाएगा फैंस का दिल

कपिल शर्मा ने फिर उड़ाया अर्चना पूरन सिंह का मजाक, भड़की एक्ट्रेस ने दे डाला ये जवाब

'पापा ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टार्चर किया था...', उर्फी जावेद का झलका दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -