जयललिता मौत के मामले में अपोलो अस्पताल और शशिकला को समन
जयललिता मौत के मामले में अपोलो अस्पताल और शशिकला को समन
Share:

नई दिल्ली. दिवंगत नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की जांच कर रही कमिटी ने शशिकला और अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप रेड्डी को समन जारी कर पेश होने के लिए कहा है. जयललिता के अस्पताल मे भर्ती रहने के दौरान कथित तौर पर शूट किए गए विडियो के बारे मे उनसे पूछताछ की जा सकती है.

अपोलो अस्पताल की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि जयललिता को बीमार हालत में अस्पताल लाया गया था. दूसरी तरफ जयललिता की मौत को साजिश भी बताया जा रहा है. 21 दिसम्बर को हुए उपचुनाव से एक दिन पहले टी.टी.वी दिनाकरण गुट ने अस्पताल में भर्ती जयललिता के वीडियो को जारी कर सनसनी मचा दी थी. दिनकरन समर्थक पी.वेत्रिवेल ने कहा कि, “यह गलत है कि कोई भी जयललिता से नहीं मिला था, वीडियो इस बात का सबूत है. हमने इस वीडियो को जारी करने से पहले कई दिनों तक इंतजार किया. जांच कमिटी ने अभी तक हमें समन नहीं किया है अगर करेगी तो हम उन्हें सबूत देंगे.”

दिनाकरन ने इस साल सितंबर में भी कहा था कि शशिकला ने अस्पताल में कुछ मिनट का वीडियो शूट किया था. एआईएडीएमके पूर्व सांसद केसी पलानीसामी ने अपोलो अस्पताल से वीडियो पर स्पष्टीकरण मांगते हुए कहा, “यह अपोलो अस्पताल को स्पष्ट करना है कि क्या इस तरह का कोई कमरा है भी नहीं और इस वीडियो क्लिप में कितनी सच्चाई है.”

गैंगरेप के पाँच आरोपियों में तीन नाबालिग

हत्या को आत्महत्या बता रही पुलिस, पीएम रिपोर्ट मे गड़बड़ी

दोस्त की बेटी को खुले मे नहाते देख किया ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -