राहुल-मोदी के मिलन पर सुमित्रा ने कहा- मैं इसके ख़िलाफ़ नही लेकिन...
राहुल-मोदी के मिलन पर सुमित्रा ने कहा- मैं इसके ख़िलाफ़ नही लेकिन...
Share:

नई दिल्ली : मानसून सत्र का तीसरा दिन आज काफी ऐतिहासिक रहा. अविश्वास प्रस्ताव पर शुरू हुई बहस कब हंसी-ठहाकों में बदल गई किसी को कुछ पता ही नही चला. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने तो आज लोकसभा में वह काम कर दिखाया. जो भारतीय राजनीति में आज तक देखने को नहीं मिला था. दरअसल, आज शाम को अविश्वास प्रस्ताव के लिए संसद में वोटिंग होना हैं और इससे पहले पक्ष और विपक्ष ने इस पर बहस की. 

दो मिनट मे ऐतिहासिक और शर्मनाक दोनों काम कर गए राहुल

लोकसभा में मानसून सत्र के तीसरे दिन की शुरुआत अविश्वास प्रस्ताव लाने वाली विपक्षी पार्टी TDP की ओर से हुई. TDP की ओर से जयदेव गल्ला ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की शुरुआत की. इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला. अपने भाषण से बीजेपी पर तीखें हमले करने में राहुल ने कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन इसके बावजूद उनकी एक हरकत ने उन पर कई सवाल खड़े कर दिए. लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन भी इससे नाख़ुश नजर आई. 

विपक्ष मे अहंकार पैदा हो गया है-राजनाथ

दरअसल, राहुल ने अपने भाषण की समाप्ति के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया. इस पर पूरा सदन भौंचक्का रह गया. जबकि सुमित्रा महाजन ने इस पर आपत्ति जताते हुए कहा कि राहुल को पीएम पद का सम्मान करना चाहिए. हालांकि उन्होंने कहा कि वह पीएम को गले लगाने के खिलाफ नही है. सुमित्रा ने कहा कि हमारे सदन का सम्मान हमें ही करना होगा. 

मुलायम का हमला सरकार से परेशान होकर आंसू बहा रहे हैं BJP नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -