मुलायम का हमला सरकार से परेशान होकर आंसू बहा रहे हैं BJP नेता

मुलायम का हमला सरकार से परेशान होकर आंसू बहा रहे हैं BJP नेता

नई दिल्ली : लोकसभा में मानसून सत्र के तीसरे दिन आज हंगामा, मनोरंजन, हंसी और ठहाके आदि सब कुछ देखने को मिला. राहुल गांधी के भाषण के साथ ही लोकसभा में जोरदार हंगामा हुआ. राहुल ने अपने भाषण के दौरान मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नही राहुल ने अपने भाषण को समाप्त करने के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले भी लगाया. इसके बाद पीएम मोदी ने भी राहुल की पीठ थपथपाई. जो कि भारतीय राजनीति का एक अविस्मरणीय क्षण बन गया. 

आखिर क्या है राहुल की जादू की झप्पी का राज!

राहुल गांधी के भाषण के बाद सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने भी अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में भाषण दिया. जहां उन्होंने बीजेपी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार से खुद बीजपी के नेता परेशान है. मोदी सरकार से परेशान होकर बीजेपी के नेता आंसू बहा रहे हैं. 

दो मिनट मे ऐतिहासिक और शर्मनाक दोनों काम कर गए राहुल

मुलायम सिंह ने इस दौरान बीजेपी नेताओं के अपनी ही सरकार से नाख़ुश होने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा क्योंकि सरकार ने किसानाें, नाैजवानाें आैर व्यापारियाें के लिए कुछ भी नहीं किया है. नेता यह सोच रहे है कि किस मुंह से वे जनता के बीच जाएंगे. मुलायम सिंह ने अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान बीजेपी पर आरोप लगते हुए कहा कि सरकार ने हर साल नाैजवानाें काे 2 कराेड़ राेजगार देने का वादा किया था. हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करने की बात कही थी. लेकिन सरकार अपने वादों से मुकर गई. 

राहुल ने मोदी को गले लगाया: सदन का अविस्मरणीय नजारा जो शायद नहीं दिखेगा दोबारा

?