Sultan 500 करोड़ पार......
Sultan 500 करोड़ पार......
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है.

बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' ने 12वें दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक कुल मिलाकर सलमान की फिल्म ने महज 12 दिन में दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दे की रिलीज के 12 दिनों में 'सुल्तान' देशभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा छूने वाली है. फिल्म ने अबतक देशभर में 267.31 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

फिल्म 'सुल्तान' विदेशों में भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब साबित हुई है. इसके अलावा फिल्म ने ओवरसीज में भी 125 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यानी कि फिल्म का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 500 करोड़ रुपए हुआ। अभी वैसे भी अब अली अब्बास जफर सलमान खान को लेकर अब अगली आने वाली ईद पर फिल्म 'ट्यूबलाइट' का निर्माण करने वाले है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -