सुकेश को फिर आई जैकलीन की याद, लेटर लिख कही वादा पूरा करने की बात
सुकेश को फिर आई जैकलीन की याद, लेटर लिख कही वादा पूरा करने की बात
Share:

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर हमेशा ही चर्चाओं का विषय बने रहते है. जेल के अंदर होने के उपरांत भी सुकेश के चर्चे कम नहीं हुए हैं. वह आए दिन खुद को लाइमलाइट में आ ही जाते है. इसी दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से जेल से बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को प्यार भरा खत लिखा है. इस खत में सुकेश ने अपनी लेडी लव की तारीफों के पुल भी बाधें है.

सुकेश ने पूरे लेटर में जैकलीन के लिए कई सारे प्यार भरे शब्दों का उपयोग किया है.  साथ उन्होंने जैकलीन के बर्थडे पर एक सुपर सरप्राइज देने की बात भी बोल दी है और अपने सरप्राइज को पूरा करने का वादा भी किया है.  यदि हम बात करें सुकेश चंद्रशेखर के लेटर की तो, इसकी शुरुआत माई लव, माई बेबी जैकलीन के साथ की है. सुकेश ने आगे लिखा है कि उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड में जैकलीन को देखा, उनकी परफॉर्मेंस, उनका डांस सब बहुत क्लासी, एलीगेंट, सुपर हॉट था. जिसके चलते उन्हें फिर से जैकलीन से प्यार हो गया.

सुकेश के मुताबिक वह जैकलीन को अपनी लाइफ में पाकर बहुत ही ज्यादा खुश है. वह अपनी लेड लव को बेहद मिस कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने जैकलीन के बर्थडे के लिए एक सुपर सरप्राइज प्लान किया है.जिसके देखकर वह बेहद खुश होने वाली है. सुकेश खत में अपना वादा निभाने की बात करते हुए भी दिखाई दे रहे है. बता दें, ये लेटर सुकेश चंद्रशेखर ने अपने जन्मदिन के मौके पर लिखा था.

 

अपनी बात को पूरा करते हुए सुकेश ने लिखा कि उन्होंने जैकलीन को बहुत मिस किया. उनकी एनर्जी को भी मिस किया. उनके पास कोई शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि वह उनसे कितना प्यार करते है. और उन्हें जैकलीन से अपने प्यार के लिए किसी सबूत की आवश्यकता नहीं है. वह उनपर बहुत भरोसा करते हैं. सुकेश चंद्रशेखर का पूरा खत सिर्फ और सिर्फ जैकलीन के इदर्द-गिर्द घूमते हुए दिखाई दिया.

ISIS से जुड़ी इन 4 महिलाओं को नहीं भारत आने की मंजूरी, अफगान जेल में भुगत रहीं सजा

फिर बदली शाहरुख़ की फिल्म की रिलीज डेट 2 नहीं बल्कि 29 जून को होगी रिलीज

जान्हवी कपूर के फोन के वॉलपेपर में फैंस को दिखीं श्रीदेवी की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -