Share:
पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस
पिंक साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, ग्लैमरस लुक देख दिल हार बैठे फैंस

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री काजोल 49 साल की उम्र में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने में कमी नहीं कर रही हैं। शुक्रवार को उन्हें एक इवेंट में देखा गया, तत्पश्चात, प्रशंसक अपना दिल हार बैठे हैं। काजोल, एनबीटी उत्सव 2023 में ग्लैमरस अंदाज में पहुंची थीं। पिंक डिजाइनर साड़ी पहने काजोल बहुत खूबसूरत लग रही थीं। उनका लुक वायरल हो गया है।

पिंक और गोल्डन बनारसी साड़ी के साथ काजोल ने लाइट मेकअप किया था। पिंक ब्लश एवं लिपस्टिक उन्होंने लगाई। साथ ही बालों को साइड पार्ट के साथ खुला छोड़ा था। सोशल मीडिया पर काजोल का वीडियो वायरल हो गया है। इसे देखकर प्रशंसक आहें भर रहे हैं। कई का कहना है कि काजोल दिन-ब-दिन और जवां हो रही हैं। एक शख्स ने लिखा, 'सच में काजोल मैम बहुत सुंदर हैं।' दूसरे ने लिखा, 'साड़ी में कमाल लग रही हैं।' एक और ने लिखा, 'आपकी उम्र तो घटती जा रही है।'

कुछ लोग काजोल को दोबारा शाहरुख खान के साथ देखना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने कमेंट किया, 'आपको जवान में होना चाहिए था।' वही बात यदि प्रोजेक्ट्स की करें तो काजोल को पिछली बार वेब सीरीज 'ट्रायल' में देखा गया था। इस शो में उनके काम की खूब प्रशंसा भी हुई। इस शो में पहली बार काजोल को ऑनस्क्रीन Kiss करते हुए देखा गया था। अभिनेता अली खान संग उनके लिपलॉक के चर्चे अभी तक हो रहे हैं। पाकिस्तानी और हिंदी फिल्मों में काम करने वाले अली खान ने बताया है कि वो इस किसिंग सीन को देने से पहले बहुत नर्वस थे। उन्होंने कहा कि काजोल उनकी क्रश रही हैं।

आर माधवन को मिली 2 बड़ी उपलब्धि, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दी बधाई

50 साल के जॉन अब्राहम ऐसे रखते है खुद को फिट, खुद बताई अपनी डाइट

गदर 2 को मिलेगा ऑस्कर? खुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -