आत्महत्या : पूर्व फौजी का दर्द भरा सुसाइड नोट
आत्महत्या : पूर्व फौजी का दर्द भरा सुसाइड नोट
Share:

लखनऊ : बीते बुधवार को पूर्व फौजी संदीप ने डिप्रेसन मे होने की बजह से ड्यूटी के दौरान जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस आत्महत्या की वजह जानकर आपका दिल भी दहल जाएगा और न्याय की दुआ भी करेगा । सुसाइड नोट ही उसके सारे दर्द को वया कर रहा है कि संदीप ने आखिर क्यू ये कदम उठाया । इस सुसाइड नोट को पड़ने के बाद ऐसा लगता है कोई पूर्व सैनिक ने नहीं बल्कि एक मजबूर पिता ने आत्महत्या की है । हम आपको बता दे कि संदीप उसकी दूसरी पत्नी और पुलिस से परेशान था ।

पत्नी और पुलिस कि प्रताड़ना ही संदीप कि मजबूरी थी सुसाइड नोट के अनुसार पता चला है कि संदीप कि पत्नी का पास के थाने के पुलिस कर्मियों के साथ नाजायज संबंध है। और चौकाने वाली बात तो यह है कि पुलिस वाले संदीप कि पत्नी कि मदद से उसकी 15 साल कि बच्ची के साथ कई दिनो से रेप कर रहे है।

आखिर क्या लिखा है सुसाइड नोट मे संदीप ने अपने दर्द को मरने से पहले कोरे कागज पर छोड़कर न्याय की मांग कि है संदीप ने लिखा है कि मेरी पहली पत्नी कि मौत हो चुकी है हमारी एक 15 साल कि बेटी है मैंने दूसरी शादी कि लेकिन मेरी पत्नी के पुलिस वालो के साथ नाजायज संबंध है और ये लोग मेरी बच्ची के साथ कई दिनो से रेप भी कर रहे है इस घिनोनी हरकत मे मेरी पत्नी उनका साथ दे रही है।

पुलिस और अपनी सौतेली माँ के दबाब मे बच्ची सब कुछ छुपा रही है साथ ही इन लोगो ने मुझे भी धमकी दी यदि किसी को कुछ बताने कि कोशिश भी कि तो तुम्हारा एनकाउंटर कर देंगे । डर के कारण मे भी सहता रहा और मे कुछ नहीं कर पाया। इस लिए जा रहा हु मेरे जाने के बाद इन लोगो के साथ कड़ी कार्यवाही की जाए और 15 साल की मासूम को दरिंदों से बचाए। साथ ही संदीप ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -