बुजुर्ग महिला के पास मिला सुसाइड नोट, हुआ मौत का ऐसा खुलासा
बुजुर्ग महिला के पास मिला सुसाइड नोट, हुआ मौत का ऐसा खुलासा
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बुजुर्ग महिला की मौत के मामले में पुलिस ने उसकी बहू और माता-पिता को आरोपी बनाया। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। बुजुर्ग महिला के पास से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उन्होंने बहू और उसके माता-पिता द्वारा धमकाने की बात लिखी थी।

कनाडिया थाना TI जगदीश जामरे के मुताबिक मित्रबंधु नगर में रहने वाली नलिनी सावंत ने 4 जुलाई 2022 को जहर खाकर अपनी जान दे दी थी। उनका शव कमरे में पड़ा मिला था। पुलिस को घटनास्थल से महिला का लिखा एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें बहू हेमलता सावंत उसके पिता मारुत राव तिजारे और मां सुनंदा तिजारे द्वारा प्रताड़ना की बात लिखी थी। 

पुलिस ने मामले की जांच की और तीनों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। मामले की सूचना नलिनी के भतीजे प्रमोद ने थाने में दी थी। मृतका के पास से मिले सुसाइड नोट में लिखा था कि उसकी बहू हेमलता उसकी प्रॉपर्टी अपने नाम करवाना चाहती है। इतना ही नहीं वह झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देती रहती है। सुसाइड नोट में यह भी लिखा था कि वह हेमलता के माता-पिता के विवाद करने व धमकाने से भी परेशान है। इसके बाद बुजुर्ग महिला ने यह कदम उठा लिया था।

नशामुक्ति कार्यक्रम में शराब के लाभ और पीने का तरीका बताने लगे शिक्षा मंत्री

सितंबर के महीनेमें तेजी से फैलते हैं ये रोग, जानिए नाम, लक्षण और बचाव के उपाय

'विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया...', लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच बोले अतुल कुलकर्णी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -