'विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया...', लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच बोले अतुल कुलकर्णी
'विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया...', लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बीच बोले अतुल कुलकर्णी
Share:

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी महीने रिलीज हुई हालाँकि फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली और फिल्म को बायकॉट करने की मांग जारी रही। इसी के चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हुई। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने सिर्फ 127 करोड़ की कमाई की है। केवल यही नहीं बल्कि फिल्म को रिव्यूज भी कुछ खास नहीं मिले।

जी दरअसल फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा और इसी के साथ ही कई शहरों में फिल्म को बायकॉट और बैन करने की मांग भी उठी थी। अब इन सभी के बीच लाल सिंह चड्ढा के स्क्रीनराइटर अतुल कुलकर्णी ने एक पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म का स्क्रीनप्ले अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। वहीं इसमे आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अहम किरदार में हैं।

आप देख सकते हैं अतुल ने ट्वीट किया, 'जब विनाश का बड़े स्तर पर जश्न मनाया जाने लगे तो कड़वी सच्चाई कोई मायने नहीं रखती।' वहीं अपने ट्वीट में अतुल ने यह साफ़ नहीं किया है कि वह किस बारे में बात करना चाहते हैं, लेकिन ट्विटर यूजर ऐसा कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है कि अतुल, लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस फेलियर की बात कर रहे हैं। केवल यह नहीं बल्कि अतुल ने ट्वीट पर रिप्लाई का ऑप्शन भी ऑफ कर दिया है।

48 की उम्र में बिकिनी पहनकर करिश्मा कपूर ने दिखाया अपना फिगर, वीडियो वायरल

जैकलीन ही नहीं उनके पेरेंट्स पर भी पैसे लुटाता था सुकेश, श्रीलंका में खरीदा था घर

'जैकलीन फर्नांडिस हाज़िर हो..', मनी लॉन्डरिंग मामले में अभिनेत्री को कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -