पुलिस चौकी के अंदर सल्फास खाकर कैसे हो गया सुसाइड?
पुलिस चौकी के अंदर सल्फास खाकर कैसे हो गया सुसाइड?
Share:

बरनाला : बुधवार शाम बरनाला के हंडियाया नाके पर बाइक के कागज दिखाने को लेकर बड़े विावद पर पुलिसवाले एक युवक को पीटते हुए चौकी ले गए। वहां भी उसके साथ जमकर मारपीट की गई। युवक इतना डर गया कि उसने चौकी में ही सल्फास निगल लिया। हालत बिगड़ने पर पुलिसवाले उसे स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट करवाकर फरार हो गए।

युवक को गंभीर हालत में देररात लुधियाना रेफर किया गया, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। युवक की मौत से इलाके में तनाव फ़ैल गया। इस मामले से भड़के लोगों ने हंगामा कर दिया और डीएसपी और पुलिस टीम पर आक्रोशित लोगो ने पथराव कर दिया, जिससे उनको वापस लौटना पड़ा। सवाल यह है कि चौकी के अंदर सल्फास कहां से आई और पुलिसवालों ने युवक को सल्फास खाने से रोका क्यों नहीं, इसका पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बलदेव सिंह गांव कोठे सरां के पंचायत सदस्य लाभ सिंह का भाई है। लाभ सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस की इस घटिया करतूत के बारे जब एसएसपी गुरप्रीत सिंह तूर को फोन किया तो काफी समय तक फोन नहीं उठाया। इससे बाद भड़के लोगों ने अस्पताल में पुलिस खिलाफ प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देख आखिरकार डेढ़ घंटे बाद डीएसपी गुरविंदर सिंह पुलिस टीम के साथ अस्पताल पहुंचे तो भड़के लोगों ने पथराव कर दिया, जिसके बाद डीएसपी ने लोगों से बचकर जान बचाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -