#Metoo के आरोपों में घिर चुके सुहेल सेठ ने की 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी
#Metoo के आरोपों में घिर चुके सुहेल सेठ ने की 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखा देने वाले एक्टर सुहेल सेठ ने हाल ही में शादी कर ली है. जी हाँ, कुछ समय पहले ही सुहेल सेठ #MeToo अभियान के तहत चर्चा में आए थे. इसके बाद वो अपनी शादी को लेकर चर्चा में आये हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही अपने से 18 साल छोटी लड़की से शादी कर ली है. चलिए आपको बता देते हैं इनकी शादी के बारे में. 

बता दें, सुहेल सेठ अब 55 साल के सुहेल ने 18 साल छोटी गर्लफ्रेंड लक्ष्मी मेनन से शादी करली है. ख़बरों की मानें तो सुहेल ने अपनी शादी क्रिसमस के मौके पर की है. यह शादी उन्होंने गुरुग्राम में कीजहां कम ही लोग शामिल हुए थे. सुहेल सेठ और लक्ष्मी मेनन एक साल से एक साथ थे जिसके बाद इस जोड़ी ने शादी करने का फैसल ले लिया. दोनों ने इसी साल अक्टूबर में सगाई की. बता दें सगाई के बाद ही ये दोनों वेकेशन पर चले गए थे. साथ ही बता दें, इनकी शादी में कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की जिसमें प्रफुल्ल पटेल, शीला दीक्षित, जय पांडा, अमर सिंह, फिल्म मेकर मुजफ्फर अली और तरुण तेजपाल जैसे नाम शामिल थे.

अभी यह तय नहीं है कि सुहेल ये शादी कब की है. लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने क्रिसमस के दिन ही शादी की है. उसी दौरान एक इन्विटेशन कार्ड काफी वायरल हो रहा था. इस कार्ड में बताया जा रहा था कि सुहेल 25 दिसंबर को कुछ खास होस्ट करने वाले हैं. 

शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र

'सिंबा' रिलीज़ से एक दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुआ ये एक्टर

हर किसी की जुबां पर चढ़े हैं भाईजान के ये सुपरहिट डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -