शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र
शाहिद से जुड़ी एक और एक्ट्रेस, कबीर सिंह में आएँगी नज़र
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ की चर्चा काफी समय से हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग जारी है जिसमे इनके साथ कियारा अडवाणी भी नज़र आने वाली है. पहले बार इन दोनों को साथ में देखा जा रहा है. इसी के साथ आपको बताने जा रहे हैं फिल्म से जुड़ी कुछ और बातें. पहले बता दें, ये फिल्म तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है. तेलुगू की इस फिल्म में विजय देवराकोंडा नजर आए थे. लेकिन इसके हिंदी रीमेक में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे. अब खबर है कि इस फिल्म में एक और एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है.

बता दें, तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ में हाल ही में एक नई एक्ट्रेस की एंट्री हो गई है. खबरों की मानें तो टीना सिंह ने शाहिद कपूर के साथ अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. टीना से जब शाहिद के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘शाहिद के साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा. फिल्म के डायरेक्टर संदीप ने मुझे ऑरिजनल फिल्म दिखाई थी. उन्होंने मुझे फिल्म में काम करने की पूरी आजादी दी थी.’ अब देखना होगा कि टीना सिंह इस फिल्म में कैसा कमाल दिखाने वाली है. 

आपको  याद ना हो तो बता दें कि, टीना इससे पहले वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में नजर आई थीं. इसके बाद पहली बार फिल्म में काम कर रही हैं. शाहिद की ये फिल्म दिल्ली, मुंबई और मसूरी में शूट होगी. फिल्म में शाहिद 4 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. इस फिल्म को टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज प्रॉडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

गुरु रंधावा के कार्यक्रम में जमकर हंगामा, बाउंसरों ने भांजी फैन्स पर लाठियां

The Accidental Prime Minister : इस दिन पर्दे पर दिखेगी मनमोहन सिंह की कहानी

Video : बर्थडे पार्टी में सलमान इस एक्ट्रेस को बार-बार लगाते रहे गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -