'सिंबा' रिलीज़ से एक दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुआ ये एक्टर
'सिंबा' रिलीज़ से एक दिन पहले निर्माताओं से नाराज हुआ ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ होने में अब महज एक दिन बाकि रह गया है. इस फिल्म के दोनों ही सितारे पिछले काफी दिनों से जबरदस्त तरीके से प्रमोशन कर रहे हैं. आपको बता दें सिंबा में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी दिखाई देने वाली है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म से जुड़ा एक मामला सामने आया है.

जी हाँ... ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्म का एक कलाकार रोहित शेट्टी और निर्माता से नाराज हो गया हैं. ये कलाकार है सोनू सूद जो इसलिए नाराज हुए क्योकि उन्हें फिल्म के प्रमोशन में नहीं बुलाया गया था. रोहित शेट्टी के साथ-साथ सोनू ने अपनी ये नाराजगी टीम के साथ भी जताई है. दरअसल, सोनू सूद भी ‘सिंबा’ के प्रमोशन का हिस्सा बनने वाले थे. इसके लिए सोनू ने पहले से ही अपनी डेट्स फिक्स कर दी थीं लेकिन जब फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ तो सोनू सूद को निर्माताओं ने दरकिनार कर दिया और वो लोग सिर्फ रणवीर और सारा को लेकर ही प्रमोशन के लिए चले गए.

बस फिर क्या सोनू को यही पसंद नहीं आई और उन्होंने अपनी नाराजगी दिखा दी. सूत्रों की माने तो सोनू सूद ने फिल्म निर्माताओं से इस बात की शिकायत भी की है और ये कहा है कि उन्हें प्रमोशन का हिस्सा ही नहीं बनाना था तो डेट्स क्यों मांगी? आपको बता दें फिल्म सिंबा में सोनू मुख्य विलेन का रोल निभा रहे हैं.

'सिंबा' के नए पोस्टर में सिंघम वाले स्टाइल में नजर आए रणवीर सिंह

Simmba New Song : 'मेरा वाला डांस' में दिखा सिम्बा और सिंघम का जबरदस्त कमाल

सचिन तेंदुलकर की ये बात सुनकर रणवीर की सिट्टी-पिट्टी हो गई गुम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -