60 साल की उम्र में शादी कर सुर्ख़ियों में आई थी यह एक्ट्रेस
60 साल की उम्र में शादी कर सुर्ख़ियों में आई थी यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सुहाषिनी आज अपना 68वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह हाल ही में अपनी शादी के कारण चर्चाओं में आईं थीं. जी हाँ, उन्होंने 60 साल की उम्र में शादी करने के बाद सुर्खियां हांसिल कि थी. इसी के साथ जब उन्होंने 60 साल की उम्र में शादी की तो उन्होंने अपनी शादी का राज खोला. जी हाँ, आपको बता दें कि उन्होंने 60 साल की उम्र में भौतिक विज्ञान के विशेषज्ञ अतुल गुरतु से शादी की है और वह कई बॉलीवुड और मराठी की फिल्मों में दमदार अभिनय कर चुकीं हैं. सुहासिनी के पति अतुल गुरतु पेशे से भौतिक शास्त्री हैं.

आप सभी को बता दें कि अतुल की पत्नी की कैंसर के कारण मौत हो गई थी, इसके बाद उन्होने एक भावुक लेख लिखा था और उसको पढ़ने के बाद सुहाषिनी को अतुल से सहानुभूति पैदी हो गई और इसके बाद इंटरनेट से शुरू हुआ बातचीत का सिलसिला मुलाकातों तक आ गया और फिर सुहाषिनी की प्रेम कहानी शुरू हुई और अब वह शादी में बदल चुकी है. आप सभी को बता दें कि सुहाषिनी मुले 1999 में गुलजार की फिल्म 'हू तू तू' के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड फॉर स्पोर्टिंग एक्ट्रैस जीत चुकी हैं और इसी के साथ उन्होंने कई शानदार फिल्मों में अपनी कलाकारी दिखाई है. सुहाषिनी ने 'लगान' फिल्म में आमिर खान की मां का रोल किया था जिसे खूब पसंद किया गया था वहीं सुहाषिनी ने 'दिल चाहता है' में अक्षय खन्ना की मां का रोल निभाया था.

उन्होंने फिल्म 'जोधा अकबर', 'पेज-3' और 'हमराज' जैसी फिल्मों में काम किया है. आपको बता दें कि सुहाषिनी 1969 से फिल्मों में काम कर रही हैं और साल 2013 में वो आखिरी बार 'क्लब 60' में नजर आईं थीं. वहीं फिल्मों के अलावा सुहाषिनी कई टीवी शो में भी नजर आ चुकीं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -