गौरी के बरसों पुराने कुर्ते को पहन कर निकली शाहरुख़ की बेटी
गौरी के बरसों पुराने कुर्ते को पहन कर निकली शाहरुख़ की बेटी
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान पिछले दिनों विश्व के 7 अजूबों में शामिल आगरा के ताजमहल का दीदार करने के लिए आगरा पहुंची थी.अपने दोस्तों के साथ पहुंची सुहाना ने ताजमहल की कई फोटोज शेयर की, इस दौरान सुहाना व्हाइट ट्यूनिक कुर्ता और जींस में नजर आई, ऐसी ही कुर्ते में आज से कुछ सालों पहले गौरी खान भी नजर आई थी.

वैसे इस व्हाइट फ्लोरल कुर्ता को कई मौकों पर गौरी खान ने भी पहना है. कुर्ते को मोनिशा जैसिंग ने डिजाइन किया है. ताजमहल देखने पहुंची सुहाना सिर्फ अपनी मम्मी के साथ नहीं थी बल्कि सुहाना के साथ उनके लंदन के फ्रेंड्स भी मौजूद थे. बता दें, सुहाना अपनी स्कूलिंग लंदन से ही कर रही है.

सुहाना अपने फैशन को लेकर काफी अपडेट रहती हैं. पिछले दिनों पापा शाहरुख खान के साथ एक पार्टी में ब्राउन कलर फिटेड ड्रेस पहन कर गईं थी. जिसे देख उनका नाम भी इंडस्ट्री की फैशन दीवा में गिना जाने लगा है. हाल ही में उनकी बिकिनी फोटो भी वायरल हुई थी. सुहाना बहुत पॉपुलर स्टार किड हैं. उनकी तस्वीरें हमेशा वायरल होती हैं. सुहाना अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव नजर आती है. हर मौकों पर वो फोटो शेयर करने से नहीं चुकती. 

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -