आप एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें.., फ़रमानी नाज़ का जिक्र कर लाल सिंह चड्ढा का विरोध
आप एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरी फिल्म देखें.., फ़रमानी नाज़ का जिक्र कर लाल सिंह चड्ढा का विरोध
Share:

लखनऊ: सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को नेटिजन्स के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया में जिस प्रकार #boycottlaalsinghchaddha का इस्तेमाल करके फिल्म का बायकॉट किया जा रहा है, उससे निर्माता, अभिनेता सब परेशान हैं। यहाँ तक कि आमिर खान खुद लगातार सफाई देते हुए लोगों से फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच, विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के नेता साध्वी प्राची ने भी इस फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह किया है।

साध्वी प्राची ने अपने एक ट्वीट में मुस्लिम गायिका फरमानी नाज का भी जिक्र किया है, जो शिव भजन गाने की वजह से कट्टरपंथियों और उलेमाओं के ताने सह रहीं हैं। साध्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'फरमानी नाज ने जब भोलेबाबा पर भजन गाया तो फतवा जारी हो गया। आमिर-करीना चाहते हैं कि हिंदू उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा देखें। तुम एक भजन नहीं सुन सकते और हम पूरा फिल्म देखेंगे। ये नही चल सकता है। लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करो। जय भोले नाथ हर हर महादेव शिव शम्भू।' इससे पहले भी एक ट्वीट में साध्वी प्राची ने कहा था कि, 'लाल सिंह चड्ढा देखने की बजाय एक चड्डी लेकर रणवीर भिखारी को डोनेट करे। बॉलीवुड इतने नीच स्तर पर आ गया है। इनकी फिल्में देखना बंद कीजिए।' 

बता दें कि अभिनेता रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट कराया था। इसके विरोध में इंदौर में भी लोगों ने उनके लिए कपड़े इकट्ठा करना शुरू कर दिया था। यहाँ यह भी बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में लगने वाली थी, मगर, सुपरस्टार यश की फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ से टक्कर को देखते हुए लाल सिंह चड्ढा के निर्माता ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया था। अब 11 अगस्त को यह फिल्म अक्षय कुमार की ‘रक्षाबंधन’ से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी।

जब सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बॉयकॉट शुरू हुआ था, तब आमिर खान ने कहा था कि, 'जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट करने की बात करते हैं, तो मुझे बेहद दुख होता है। खासकर तब जब लोग मेरी फिल्मों को इस कारण बायकॉट करने की मांग करते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूँ, जो भारत को पसंद नहीं करते हैं। मगर, यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों ऐसा लगता है। ऐसा नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।' वहीं, बॉयकॉट पर करीना ने कहा था कि मैं ऐसी बातों को गंभीरता से नहीं लेती। हालाँकि, आमिर खान की अपील के बाद भी सोशल मीडिया पर फिल्म का विरोध नहीं थम रहा है।

आयकर विभाग के छापे में 24 करोड़ नकद और 20 करोड़ का सोना जब्त, 1000 करोड़ का काला धन

मुस्लिमों की मांग पर 'कलेक्टर' को पद से हटाया.., 'भीड़तंत्र' के सामने केरल सरकार का सरेंडर

CM बोम्मई की कुर्सी पर लटकी तलवार, प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद कर्नाटक जा रहे 'शाह'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -