अपने छोटे भाई संग आईपीएल का मजा लेती नजर आई सुहाना खान
अपने छोटे भाई संग आईपीएल का मजा लेती नजर आई सुहाना खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है। जिसके साथ ही वह इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL) को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। IPL में शाहरुख खान की टीम KKR भी खेलती है। इसके चलते वह और उनकी फैमिली मैच देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद रहे। 

शाहरुख खान की टीम KKR और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मैच रहा। इस बीच उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और छोटा बेटा अबराम (AbRam) मैच देखने के लिए गया हुआ । इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था और लोगों का ध्यान खींच रहा है।  

सुहाना खान और अबराम के क्यूट मोमेंट: खबरों का कहना है की सुहाना खान और अबराम रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई के मध्य IPL मैच देखने के लिए पहुंचे थे। दोनों के तस्वीर और एक वीडियो फैन पेज से शेयर किए गए हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान अपने छोटे भाई के साथ बड़े प्यारे अंदाज में दिखाई दे रही है और वह अपने छोटे भाई को प्रोटेक्ट करते हुए उसके पीछे खड़ी दिखाई दी है। वहीं, फोटोज में सुहाना खान और अबराम के अलग-अलग एंगल से दिखाई दे रहे हैं और दोनों बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है। सुहाना खान और अबराम ने अपने पापा शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ियो के जमकर चियर किया।

महिमा चौधरी की मां ने दुनिया को कहा अलविदा

शहनाज़ ने क्यों कहा पलक तिवारी को झूठा

आखिर क्यों Sidnaaz के फैंस पर पर फूटा सलमान का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -