जीभ दिखाती हुई तस्वीर के लिए ट्रोल हुईं सुहाना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'काली और भद्दी...'
जीभ दिखाती हुई तस्वीर के लिए ट्रोल हुईं सुहाना खान, ट्रोलर्स ने कहा- 'काली और भद्दी...'
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान कि बेटी सुहाना आए दिन अपने लुक्स के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में कई बार वह अपने लुक के लिए ट्रोल भी हो जाती हैं और लोग उन्हें उनके कलर के लिए भी ट्रोल करने में पीछे नहीं है. आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह फिल्मों से दूर है लेकिन खबरों में हमेशा बनीं रहती हैं. उनका सपना फिल्मों में आने का है और जल्द ही वह फिल्मों में आ सकती हैं. वैसे सुहाना समय-समय पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं लेकिन कभी वह तस्वीरों में बहुत अच्छी दिखती हैं तो कभी ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं.

ऐसे में इन दिनों सुहाना खान की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर ने सुहाना को ट्रोल कर दिया है. जी हाँ, सुहाना खान की जो तस्वीर वायरल हो रही है वो फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है लेकिन ट्रोलर्स इस तस्वीर पर उनके खूब मजे ले रहे है. इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है, 'भद्दी और काली'. आप देख सकते हैं सुहाना खान की इस फोटो पर उनके अच्छे फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फोटो में सुहाना खान मस्ती भरे अंदाज में अलग अलग चेहरे बना कर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं और शाहरुख खान की बेटी इस फोटो में चीभ निकालकर सेल्फी ले रही हैं.

वहीं इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि, 'पागलखाने में इसको बंद कर दो.' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स किए हैं.

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क

प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बताया शबाना आजमी की हालत के बारे में, बोले - 'वो बहुत दर्द में...'

श्रद्धा कपूर ने अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, रणबीर कपूर संग काम करने पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -