प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बताया शबाना आजमी की हालत के बारे में, बोले - 'वो बहुत दर्द में...'
प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बताया शबाना आजमी की हालत के बारे में, बोले - 'वो बहुत दर्द में...'
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा शबाना आजमी का शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार एक्सीडेंट हो गया था. यह हादसा जावेद अख्तर की जन्मदिन की पार्टी के एक दिन बाद हुआ था. एक्सीडेंट के बाद शबाना आजमी को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद से बॉलीवुड हस्तियों के अलावा राजनेता भी शबाना को देखने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं. शबाना से मिलने के लिए अभी तक जोया अख्तर, फरहान अख्तर, अधुना भबानी, हनी ईरानी, शिबानी दांडेकर, फराह खान, रितेश सिधवानी, विक्की कौशल, अनिल कपूर, तब्बू, अनिल अंबानी और विपुल अमृतलाल शाह जैसे कई बड़े सितारे अस्पताल पहुंचे हैं. शबाना की तबीयत को लेकर विपुल शाह का बयान सामने आया है . 

मीडिया से बात करते हुए विपुल शाह ने कहा, 'शबाना जी की तबीयत ठीक हो रही है. डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है लेकिन घबराने की कोई बात नहीं है. वो बहुत दर्द में हैं और उन्हें ठीक होने में वक्त लगेगा. उनका अच्छे से इलाज हो रहा है और वो हर बात का जवाब देने में समर्थ हैं .'

जानकारी के लिए बता दें कि शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से टकरा गई थी, जिसके बाद ट्रक ड्राइवर ने शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. वहीं पुलिस ने भी ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की. हालांकि पुलिस ने अमलेश को गिरफ्तार नहीं किया है. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार की ट्रक से भिड़ंत हो गई. जिसमें शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं.

'तान्हाजी' ने बॉक्स ऑफिस पर मारी छलांग, यह रहे कलेक्शन

Chhapaak Box Office :'छपाक' ने वीकेंड पर भी नहीं किया कोई धमाल, किया इतना कलेक्शन

फिल्म की शूटिंग के लिए हरिद्वार पहुंची तापसी पन्नू , इस वजह से फैंस हुए नाराज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -