Virushka Wedding Anniversary : सोशल मीडिया पर अनुष्का ने ऐसे किया पति को विश, विराट भी नहीं रहे पीछे
Virushka Wedding Anniversary : सोशल मीडिया पर अनुष्का ने ऐसे किया पति को विश, विराट भी नहीं रहे पीछे
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी को एक साल हो गया है. जी हाँ, विरूष्का ने पिछेल साल यानी 11 दिसंबर 2017 इटली में शादी कर ली थी. बहुत ही सिंपल तरीके से हुई ये शादी में कम लोग ही शामिल हुए थे. वहीं इनके रिसेप्शन में बड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुई. दोनों की शादी की पहली सालगिरह है ऐसे में विराट अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर एक दूसरे को बधाई दी है जिसे आप देख सकते हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी का वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. ये वीडियो देखकर आप भी पिछले साल में में चले जायेंगे. इस वीडियो के साथ अनुष्का ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है जिसे यहां दे सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's heaven, when you don't sense time passing by ... It's heaven, when you marry a good 'man' . 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

इसके अलावा विराट कोहली ने भी अपनी शादी की कुछ खास और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी अतनी के नाम प्यारा सा कैप्शन दिया है. इसमें वो अपनी पत्नी को ये कहते हैं कि यकीन नहीं होता कि एक साल हो गया है, ऐसा लगता है ये कल ही की बात है. वाकई ये साल बहुत जल्दी गुज़र गया है जिससे ये लगता है कि इनकी शादी को बहुत जल्दी एक साल हो गया. आप भी देखें क्या लिखा विराट ने.

साथ ही बता दें, फ़िलहाल ये दोनों ऑस्ट्रेलिया में है और अपनी शादी की पहली सालगिरह को खूसबूरत और यादगार बना रहे हैं. ये पहले ही बात सामने आ चुकी थी कि दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह ऑस्ट्रेलिया में मनाने वाले हैं. 

विरूष्का की शादी को पूरा हुआ एक साल, देखिये उनकी कुछ खास तस्वीरें

इस खूबसूरत जगह पर शादी की पहली सालगिरह का जश्न मनाएंगे विरूष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -