न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ शाहरुख खान की बेटी ने शेयर किये फोटो
न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ शाहरुख खान की बेटी ने शेयर किये फोटो
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने किंग खान शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान अपनी पढ़ाई के लिए न्यू यॉर्क में हैं। सुहाना खान चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। सुहाना खान आए दिन अपने फोटोज और विडियोज अपने फैंस के लिए साँझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में उनकी दोस्तों के साथ की एक तस्वीर सामने आई है।

सुहाना खान ने भले अभी बॉलिवुड में एंट्री न मारी हो, परन्तु उनके नाम से कई फैन पेज इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं, जिनपर उनकी कई अनदेखी तस्वीरें अक्सर साँझा होती रहती हैं। हाल ही में उनकी न्यू यॉर्क में अपने दोस्तो के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की तस्वीर उनके एक फैन पेज पर शेयर की गई। इस तस्वीर में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ मुस्कुरा रही हैं। उनकी ड्रेस ने सभी का ध्यान खींचा।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक  तो सुहाना खान जल्द ही अपने पिता शाहरुख खान के नक्शेकदम पर चलने के प्लान बना रही हैं। वह ऐक्टिंग के टिप्स ले रही हैं। कुछ दिन पहले उनकी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने उनके टैलेंट के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि सुहाना खान एक अच्छी सिंगर और डांसर हैं। सुहाना के बॉलिवुड डेब्यू का बड़ी ही बेसब्री से सबको इंतज़ार है। बीते दिनों वह अपनी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। 10 मिनट की इस फिल्म को देख लोगों ने उनके ऐक्टिंग स्किल्स की जमकर तारीफें की।

रविवार को अनुपम खेर की 'होटल मुंबई' के कलेक्शन में आया उछाल, तीन दिन में कमाए इतने करोड़

KBC की शुरुआत ने अभिताभ के स्टारडम को दिया था पुनर्जन्म

रिलीज़ के तीसरे दिन कमांडो-3 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, हुआ इतने करोड़ का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -