बढ़ी रिया और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें, अदालत में आरोप तय
बढ़ी रिया और शोविक चक्रवर्ती की मुश्किलें, अदालत में आरोप तय
Share:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बीते बुधवार को अभिनेता रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और अन्य के खिलाफ मुंबई की एक विशेष अदालत के समक्ष आरोप तय किए गए हैं। जी हाँ और एक रिपोर्ट के मुताबिक, विशेष लोक अभियोजक अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष ने सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए हैं, जैसा कि अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में बताए गए थे। आप सभी को याद हो कि सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा में अपने घर पर मृत पाए गए थे। वहीं सीबीआई उनकी मौत से संबंधित मामले की जांच कर रही है और उसके बाद प्रवर्तन निदेशालय ( Enforcement Directorate) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) ने भी मामले में अलग-अलग जांच शुरू की है।

वहीं सितंबर 2020 में सुशांत की प्रेमिका रिया को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था और लगभग एक महीने जेल में रहने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी। उनके भाई शोविक और कई अन्य लोगों को भी कथित तौर पर ड्रग्स के सेवन, कब्जे में रखने और इसके लिए लेनदेन करने के मामले में आरोपी बनाया गया है और इनमें से ज्यादातर आरोपी इस समय जमानत पर बाहर हैं। फिलहाल सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, अभियोजन पक्ष ने अदालत को रिया और शोविक पर मादक पदार्थों के सेवन और सुशांत के लिए ऐसे ड्रग की खरीद और इसके लिए पेमेंट करने का आरोप लगाया गया है। जी हाँ और विशेष लोक अभियोजक ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली है। हालांकि मामले की सुनवाई टल गई है, कुछ अभियुक्तों ने बरी करने के आवेदन दिए हैं।

वहीं अब इस पर अदालत ने कहा है कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे। जी हाँ और सुनवाई के दौरान रिया और शोविक अन्य आरोपियों के साथ बीते बुधवार को अदालत में पेश हुए। विशेष न्यायाधीश वी जी रघुवंशी (judge V G Raghuwanshi ) ने मामले की सुनवाई 12 जुलाई को करने के लिए कह दिया है।

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च किया रेस्टोरेंट 'सोना', शेयर किया भावुक पोस्ट

तलाक की खबरों पर सिद्धार्थ जाधव ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

प्रभास ने रातों-रात बढ़ाई फीस, निर्माताओं को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -