Video : आईफा 2018 का हुआ भव्य आगाज़, रेखा और अनिल के डांस ने लूटा दिल
Share:

22 जून से 24 जून तक थाईलैंड के बैंकाक में चल रहे इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकेडमी शानदार सेलिब्रेशन हुआ. आईफा अवार्ड्स 2018 बैंकाक के सियाम निरामित थियेटर में हुआ था. आईफा अवार्ड्स 2018 में बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स इकठ्ठा हुए थे. इस दौरान कई शानदार डांस परफॉरमेंस भी हुई थी. आईफा अवार्ड्स के तीनो ही दिन शाम सुहानी रही थी और इन तीनों ही दिन बैंकाक में ग्रैंड सेलिब्रेशन हुआ था. इस दौरान कई बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेसेस ने अपनी शानदार डांस परफॉरमेंस देकर स्टेज पर आग लगा दी थी.

हम आपके लिए आईफा अवार्ड्स के कुछ खास पलों और शानदार डांस परफॉरमेंस का वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप रेखा के डांस से लेकर अनिल कपूर के अवार्ड लेने के खास अंदाज़ को भी देख सकते है. आईफा अवार्ड्स में बॉलीवुड की ब्यूटीफुल डीवा रेखा ने पुरे 20 साल बाद आईफा के स्टेज पर अपने शानदार डांस से सभी का दिल जीत लिया. जी हाँ... रेखा ने अपने सुपरहिट सांग्स पर डांस परफॉरमेंस देखकर खूब वाहवाही लूटी. इसी के साथ बॉबी देओल ने भी सलमान खान की गर्लफ्रेंड लूलिया के साथ डांस करके सभी का दिल जीत लिया.

रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अर्जुन कपूर, वरुण धवन श्रद्धा कपूर ने भी शानदार डांस परफॉरमेंस दी. इस दौरान अनिल कपूर ने तो फिरंगी लड़कियों के साथ मिलकर खूब ठुमके लगाए. बता दें इस बार आईफा अवार्ड्स आयुष्मान खुराना और कार्तिक अयान ने मिलकर होस्ट किया है. आईफा अवार्ड 2018 की बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड श्रीदेवी (मॉम) और बेस्ट एक्टर का अवार्ड इरफ़ान खान (हिंदी मध्यम) को मिला. आप भी देखिये ये शानदार वीडियो.

IIFA 2018 : श्रीदेवी बनी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, ये हैं विजेताओं की पूरी लिस्ट

IIFA 2018 : अरिजीत सिंह के साथ इन कलाकारों ने आईफा में मारी बाज़ी

सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ थिरकते नज़र आए बॉबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -