..तो यह है सुहाना खान के बेस्ट फ्रेंड !!
..तो यह है सुहाना खान के बेस्ट फ्रेंड !!
Share:

स्टार किड्स में फेमस सुहाना खान इन दिनों मुंबई में अपने परिवार वालों के साथ टाइम बिता रही हैं। गौरतलब है कि वह लंदन में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। कुछ दिनों से वह मुंबई में ही हैं। आपको बता दें कि सुहाना अपने ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर दिन उनके हॉट फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते है इतना ही नहीं वह स्टार किड्स में हॉट टॉपिक हैं। वह कई बार अपने फ्रैंडस के साथ स्पॉट होती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अगस्त्या नंदा के साथ फोटो अपलोड की हैं। 

ब्रेस्ट सर्जरी कराने के बाद और ज्यादा हॉट दिखने लगी यह एक्ट्रेसेस


सोशल मीडिया पर भी सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की इस फोटो में उनके साथ अगस्त्या हैंं फोटो में लिखें कैप्शन से यह समझ आता है कि यह दोनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अगस्त्या के नाना हैं। सुहाना नव्या नवेली नंदा की भी बेस्ट फ्रेंड हैं। अगस्त्स्या और नव्या दोनों भाई -बहन हैं 

'पद्मावत' के बाद अब साइन की दीपिका ने अपनी अगली फिल्म


आपको बता दें कि सुहाना अभी सिर्फ 16 साल की हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान सुहाना ने बताया था कि इतनी कम उम्र में लंदन जा कर वह बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं। वहां पर कई लोगों से मिलने का मौका मिला। गौरतलब है कि सुहाना कई बार अपने डेड शाहरूख खान के साथ अवॉर्ड फंक्शन में नज़र आ चुकीं हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस प्लस साइज मॉडल ने न्यूड फोटो शेयर कर मचाया तहलका

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

शाहरुख़ को बेटे की तस्वीर शेयर करना पड़ा भारी, लोगों ने की अभद्र टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -