मॉम गौरी के जन्मदिन पर ही बेटी सुहाना ने कर दी ये हरकत
मॉम गौरी के जन्मदिन पर ही बेटी सुहाना ने कर दी ये हरकत
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स के बच्चे भी अब बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं वहीं उनके पेरेंट्स भी उनका पूरा साथ दे रहे यहीं ताकि उनके बच्चे भी उनकी तरह ही फेमस हो. ऐसे में बात कर रहे हैं शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की जिस पर ये खबरें आ रही है कि वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसके पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. बात करें सुहाना खान की तो बॉलीवुड में आने से पहले ही उनक एक बड़ा झगड़ा होगया है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

पति शाहरुख़ और बेटे अबराम के साथ मिलकर गौरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

खबर आई थी कि सुहाना खान और चंकी पांडे के भतीजे अहान पांडे एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. ये दोनों अच्छे दोस्त भी हैं जिसके चलते उनका बॉलीवुड में आना एक अच्छा मौका हो सकता है. लेकिन देखा जा रहा है इनकी दोस्ती में ही दरार पड़ रही है. मिली जानकारी के अनुसार सुहाना और अहान का हाल ही झगड़ा हो गया है जिसके कारण दोनों ने एक दूसरे से बात बंद कर दी है. इसकी खबर मिलते ही सभी हैरान हैं कि दोनों में इतना बड़ा झगड़ा कैसे हो सकता है. अब दोनों के बीच लड़ाई क्यों हुई ये जानकारी नहीं मिल सकी. 

3 बार शादी कर चुके हैं किंग खान

दोनों की लड़ाई हो गई है और सुहाना ने अगर फिल्म के लिए इंकार कर दिया है उन दोनों के डेब्यू में देरी हो सकती है. हालाँकि स्टार किड की लड़ाई के बारे में अक्सर खबरें आती रहती हैं और ये दोनों तो है ही अच्छे दोस्त तो उम्मीद करते हैं दोनों की दोस्ती बनी रहेगी. साथ ही बता दें, सुहाना और उनकी फैमिली अपनी मॉम गौरी खान का 48 वां जन्मदिन मना रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'Day Special : 48 की उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं किंग खान की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -