पति शाहरुख़ और बेटे अबराम के साथ मिलकर गौरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
पति शाहरुख़ और बेटे अबराम के साथ मिलकर गौरी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान भले ही किसी भी फिल्म में नजर ना आईं हो लेकिन फिर भी वो आज किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. गौरी खान आज 48 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर शाहरुख़ और उनके छोटे बेटे अबराम ने बेहद ही क्यूट फोटो क्लिक कर गौरी को बर्थडे विश किया है. गौरी ने अपने बर्थडे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर बेहद ही प्यारा कैप्शन में भी लिखा है.

गौरी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- “With half of my better halves on my birthday…the other halves in school!” गौरी के चेहरे पर उनके बर्थडे की ख़ुशी साफ तौर से देखी जा सकती है. किंग खान ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ ये सेल्फी क्लिक की है. हालांकि इस दौरान उनके बाकि दोनों बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान कही भी नजर नहीं आएं. गौरी ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने क्यूट बेटे अबराम के साथ नजर आ रहीं हैं. अब्राम ने स्टाइलिश कैप पहनी है जिसमें वो बहुत क्यूट लग रहे हैं और उन्होंने अपनी मम्मी की गोदी में बैठकर फोटो क्लिक करवाया है.

गौरी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वैसे अबराम, शाहरुख़ और गौरी की इस तस्वीर को देखकर परफेक्ट फैमिली साफ तौर से कहा जा सकता है. आपको बता दें गौरी शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की को-फाउंडर हैं. इसके अलावा वो इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

B'Day Special : 48 की उम्र में इतना कुछ हासिल कर चुकी हैं किंग खान की पत्नी

बी-टाउन में इन सेलेब्स ने की इंटरकास्ट मैरिज

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -