एक बार फिर साथ नजर आएंगे धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी

'सीता और गीता', 'शोले', 'ड्रीम गर्ल', 'चरस', 'प्रतिज्ञा' और 'राजा जानी' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ कर चुकी हिंदी सिनेमा की पसंदीदा जोड़ी अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी इन दिनों काफी चर्चा में चल रहे है. ख़ास बात यह है कि 70 और 80 के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में अपनी एक ख़ास पहचान बनाने वाले धर्मेंद्र और हेमा मालिनी हाल ही में एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. बता दे कि हेमा और धर्मेंद्र करीब दो साल पहले इस तरह एक साथ नजर आये थे.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जल्द ही फिल्म 'मैं तेरा आशिक' में साथ दिखेंगे. वहीं इन दोनों दिग्गज स्टार के साथ अभिनेत्री स्नेहा उलाल भी लंबे समय बाद वापसी करने वाली हैं, इसके अलावा धर्मेंद्र फिल्म 'यमला, पगला दीवाना फिर से' में भी नजर आने वाले है. बता दे कि अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी पहली शादी के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था, इस दौरान उन्होंने कई फिल्मो में काम किया, काम करते-करते उनकी मुलकात हेमा मालिनी से हुई, उस दौराम हेमा मालिनी उस वक्त की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में शुमार थी उनके साथ हर कोई काम करने को बेताब रहता था.

वहीं धर्मेंद्र ने इस दौरान उनके साथ कई सुपरहिट फिल्मे दी और ये जोड़ी दर्शको की पसंदीदा जोड़ी बन गई, इस दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी एक दूसरे को दिल दे बैठे और इन दोनों स्टार्स ने शादी कर ली. बता दे कि ये जोड़ी पहले जितनी खूबसूरत लगती थी आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती है. अब ऐसे में इस सुपरहिट जोड़ी को दोबारा एक साथ देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

ये भी पढ़े

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

B'Day Special : हॉटनेस में सबसे आगे हैं किंग खान की बेटी सुहाना

करीना की इन आदतों की बड़ी वाली फैन हैं सोनम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -