प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां
प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां
Share:

जब साउथ फिल्मों की बात की जाती है तब हमारे दिमाग में एक्शन सीन्स आने लगते हैं, क्योंकि साउथ की फिल्मों में भरपूर एक्शन देखने को मिलता है. इसी कड़ी में जब बात बाहुबली यानी प्रभास की हो रही हो तो, दर्शकों को उनसे डबल-ट्रिपल ज्यादा एक्शन की उम्मीदें रहती हैं. आपको बता दें कि प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'साहो' में कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिसके बारे में आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी.

इन दिनों प्रभास अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूएई गए हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए करीब 90 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. इन एक्शन सीन्स को रियल बताने के लिए इसमें कई लक्ज़री गाड़ियों का भी इस्तेमाल किया गया है. इतना ही नहीं, इन एक्शन और स्टंट सीन्स को फिल्माने के लिए इंटरनेशनल स्टंट कोरियोग्राफर केनी बेट्स को भी बुलवाया गया है.

जिस कारण यह खबर इतनी रोमांचित बनी है वो यह कि इस फिल्म के एक्शन सीन्स के लिए 37 कार और पांच ट्रकों का इस्तेमाल किया गया है. एक्शन सीन्स और किए गए स्टंट्स बिलकुल रियल लगें, इसके लिए इन सभी गाड़ियों को चकनाचूर किया गया है. इस बारे में प्रभास बताते हैं कि, "केनी बेट्स हर एक एक्शन को लाइव शूट करना चाहते थे. इस फिल्म में दिखाया जाने वाला 90 प्रतिशत एक्शन एकदम रियल है." प्रभास ने यह भी बताया कि इस फिल्म में दिखाए गए स्टंट्स को भारतीय दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखे होंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

37 लग्ज़री कारों और 5 ट्रकों पर फिल्माया 'साहो' का एक्शन सीन

खूबसूरती में अनुष्का शेट्टी से भी आगे है बाहुबली की होने वाली पत्नी

इस वजह से बाहुबली प्रभास ने दूसरी बार ठुकराया फिल्म मेकर का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -