मैं तो पूरी तरह से तैयार हूँ ......
मैं तो पूरी तरह से तैयार हूँ ......
Share:

टीवी की कलाकारा सुगंधा मिश्रा एक ऐसी कलाकारा है जो लताजी की नकल बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश करती है। सुगंधा ने जब लताजी की नकल की थी तो लताजी को भी उनका यह एक्ट बहुत पसंद आया था। सुगंधा ने लताजी की नकल एक अवार्ड फंक्शन मे भी की थी। इस फंक्शन मे भी लोगो ने सुगंधा को लताजी की नकल करने के लिये पसंद भी किया था। अब वैसे भी देखा जाए तो सुगंधा मिश्रा ने कम समय में टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ से भी उन्हें लोकप्रियता मिली है।

लता मंगेशकर की मिमिक्री की वजह से वो कई बार विवादों में भी घिरी हैं, लेकिन इन दिनों उन्हें कॉमेडी के अलावा भी काफी नई चीजें करने का मौका मिला। भले ही उन्हें पहचान कॉमेडियन के रूप में मिली हो, लेकिन क्या आप जानते हैं सुगंधा ने शुरुआत सिंगिंग से की थी।

खास बात यह थी कि , इन दिनों वे एंड टीवी के शो ‘द वॉयस इंडिया किड्स’ में अपने मेंटर शेखर रवजियानी के साथ काम कर रही हैं। सुंगधा शो को एंकर कर रही हैं। सुगंधा और शेखर दोनों ने अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए बताया, कि वर्ष 2010 के ‘सारेगामापा सिंगिंग सुपर स्टार’ शो में सुगंधा फाइनालिस्ट थीं. इस दौरान सुगंधा ने बेहिचक कहा कि उन्हें कोई म्यूजिक निर्देशक मौका ही नहीं देते। किसी ने भी उन्हें बुलाया ही नहीं अब तक। वरना वो तो बिल्कुल तैयार है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -