शुरू हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में, सामने आया ये मजेदार वीडियो
शुरू हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में, सामने आया ये मजेदार वीडियो
Share:

अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबके दिल पर राज करने वाली मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा तथा कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले की शादी की रस्में आरम्भ हो गई हैं। शनिवार शाम को दोनों की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसकी झलक संकेत ने सोशल मीडिया के माध्यम से नजर आई। दरअसल, संकेत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह सुगंधा से चर्चा कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ????????.???????????????????????? ???????????????????????????? (@drrrsanket)

वही वीडियो कॉल में सुगंधा अपनी मेहंदी दिखाती हैं। सुगंधा के पश्चात् संकेत भी अपनी मेहंदी दिखाते हैं। तत्पश्चात, संकेत, सुगंधा को फ्लाइंग किस करते हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए संकेत ने लिखा, मेहंदी लगा कर रखना सुगंधा मिश्रा। संकेत की इस पोस्ट पर प्रशंसक दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त दोनों को प्रशंसकों का बहुत प्यार मिल रहा है। सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मेहंदी का लुक साझा किया है। उन्होंने ग्रीन तथा गोल्डन लहंगा पहना हुआ है जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही हैं।

सुगंधा एवं संकेत की शादी पंजाब में हो रही है। दोनों अपनी शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। सुगंधा ने अपने आउटफिट के बारे में बात करते हुए बताया था कि वह हमेशा से ही अपनी शादी पर लाल रंग का लहंगा पहनना चाहती थीं किन्तु लाल रंग अभी आउट ऑफ फैशन है। सभी को पेस्टल कलर पसंद आते हैं इसलिए उन्होंने शादी के लिए ऑफ वाइट कलर का लहंगा चुना है। किन्तु जैसा उन्हें पसंद है उसी प्रकार उनके लहंगे पर मंदिर और मोर की डिजाइन का काम किया गया है। उनके और संकेत के आउटफिट का रंग भी एक जैसा ही होगा।

बिग बॉस के ये मशहूर विनंर्स साथ आए नजर, फोटोज देख ख़ुशी से झूमे फैंस

भारत में लॉन्च हुई Mi QLED TV , जानिए क्या है खासियत

पति रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर राखी सावंत ने खोला राज, कहा- मां की कसम मेरी शादी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -