पति रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर राखी सावंत ने खोला राज, कहा- मां की कसम मेरी शादी...
पति रितेश के साथ अपने रिश्ते को लेकर राखी सावंत ने खोला राज, कहा- मां की कसम मेरी शादी...
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत बीते कुछ समय से अपनी शादी एवं पति को लेकर बहुत चर्चाओं में हैं। राखी ने कई बार अपने हस्बैंड को लेकर बात की है, मगर कभी वह उन्हें सामने नहीं लेकर आई हैं। कई फैंस का तो ये भी कहना है कि राखी ने शादी की ही नहीं है और ना ही उनका हस्बैंड है। हालांकि अब राखी ने अपनी मां की कसम खाकर कहा है कि उन्होंने सच में शादी की है। दरअसल, राखी ने सिद्धार्थ कनन के शो में हस्बैंड रितेश को लेकर बात की।

राखी से जब हस्बैंड को लेकर पूछा गया कि क्या सच में उनके हस्बैंड रितेश हैं या ये केवल पब्लिसिटी स्टंट है? तो उन्होंने कहा, मेरी मां से बढ़कर मेरे लिए कोई नहीं है। मैं झूठ कभी नहीं बोलती। मैं मेरी मां की कसम खाकर बोलती हूं कि मेरे हस्बैंड हैं। मैंने शादी की है, मगर वह भारत में नहीं हैं। वह बाहर रहते हैं।

हालांकि राखी ने ये भी बताया कि उन्हें नहीं पता कि रितेश के साथ उनका रिलेशन किस कगार पर है। राखी ने कहा, अभी मुझे पता नहीं है मैं कौनसे स्टेज पर हूं। शादी की स्टेज पर हूं या नहीं हूं, ये अभी लॉकडाउन चल रहा है तो अभी मुझे नहीं पता है कि मैं अपने हस्बैंड के साथ रहूंगी या नहीं। उनका तलाक होगा या नहीं होगा। मुझे कुछ पता नहीं अभी तक क्योंकि वो कनाडा में है तथा अभी वीजा यहां पर आरम्भ नहीं हुआ है। साथ ही राखी ने कहा कि उन्हें कई रिएलिटी शोज के ऑफर्स आ रहे हैं कि वह रितेश के साथ हिस्सा ले। राखी ने कहा कि जैसे ही उनकी मां स्वस्थ हो जाएंगी वह फिर काम पर ध्यान देगी।

दो दिन तक प्रेक्टिस करने के बाद रुबीना ने शेयर किया डांस वीडियो, फैंस बोले- 'शानदार'

कोरोना ने किया राखी सावंत का बुरा हाल, गजब अंदाज में घूमते हुए आई नजर

आज स्वामित्व योजना की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी, करेंगे ई-संपत्ति कार्डों का वितरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -