रिलीज हुआ सूफना फिल्म का पहला लुक, 14 फरवरी 2020 को होगी रिलीज
रिलीज हुआ सूफना फिल्म का पहला लुक, 14 फरवरी 2020 को होगी रिलीज
Share:

पंजाबी फिल्म 'सूफना' के निर्माताओं ने हाल ही में अपनी फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया है और इसमें एक आर्मी मैन को अपनी गोद में एक बच्ची को पकड़े हुए देखा जा सकता है. आपको बता दें कि 'सूफना' का पहला रूप खुशी, आशावाद और आशा के बारे में है और इस फिल्म में अम्मी विर्क मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म का पहला लुक शेयर किया जा चुका है और उन्होंने सूफना ’के बारे में कुछ सुंदर पंक्तियाँ भी लिखी है जो कहीं न कहीं इस फिल्म की अवधारणा पर प्रकाश डालती हैं. हाल ही में उन्होंने लिखा, "ज़हर वीख के पीता ते की पीता, इश्क़ सो के कीता ते के कीता, दिल दे के दिल लेन दी गधा राखी वी बुल्ले प्यार प्यार ललच नाता ते की कीता .... एआम जे लोचन दे सुफनाया दी गल. .. "

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा है, "संगीत प्रेम कहानी (SUFNA) 14 वीं फेब 2020 को जारी ... @ jagdeepsidhu3 द्वारा निर्देशित @panj_paani_films द्वारा निर्मित संगीत @ jaani774 n @bpraak bhaji ... @taniazworld te @ijagjeetsandhu eh muk kirduk … वाहिगुरू जी ”

आप सभी को बता दें कि अम्मी विर्क का कैप्शन एक अलग ही अंदाज को बताने में कामयाब हो रहा है. यह पहले दिखा रहा है कि 'सूफना' एक संगीतमय प्रेम कहानी है जो बिना शर्त, शुद्ध प्रेम और आम लोगों के सपनों को पकड़ती है और दूसरा यह दिखा रहा है कि तानिया प्रमुख अभिनेत्री और जगजीत संधू, परियोजना में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इन सभी के अलावा, यह फिल्म वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी.

बहन संग नीरू बाजवा ने शुरू की 'ब्यूटीफुल बिल्लो' की शूटिंग

रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार

किडनैप किया और तीसरे दिन दे दी मौत, फेसबुक मैसेंजर पर मांग रहे थे 2 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -