रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार
रिलीज हुआ 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर, कायनात अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाने वाली कायनात अरोड़ा की फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सामने आया है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में नव बाजवा की 'किट्टी पार्टी' का ट्रेलर आउट हो गया है. यह फिल्म की कहानी एक शंकु महिला की कहानी है जो एक या दो नहीं बल्कि तीन परिवारों को अपनी चाल का शिकार बनाती है.

 

जी हाँ, इस ट्रेलर की शुरुआत आइकॉनिक लाइन "लालच बुरी बला है" से होती है और यह मूल रूप से विचार है जिसके चारों ओर पूरी फिल्म घूमती है. जी हाँ, इस फिल्म में एक कॉन महिला कायनात अरोड़ा की कहानी है जो तीन अलग-अलग परिवारों की तीन महिलाओं को अपने व्यवसाय में पैसा लगाने के लिए प्रेरित करती है, और उसके बदले में वह उन्हें एक डबल पे-बैक करने का वादा करती है लेकिन वह उनके पैसे लेकर गोवा भाग जाती हैं. वहीं कायनात अरोड़ा से बदला लेने के लिए, तीनों महिलाएं भी गोवा के लिए उड़ान भरती हैं, लेकिन अब क्या वह अपना बदला ले पाएंगी या नहीं यह जानने के लिए आपको फिल्म का इंतज़ार करना होगा.

आप सभी को बता दें कि 'किट्टी पार्टी' का निर्माण जगजीत सिंह अर्री द्वारा किया गया है और इसे नव बाजवा द्वारा निर्देशित किया गया है. इस फिल्म में कायनात अरोड़ा मुख्य भूमिका में है और इसके अलावा, फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी, जसविंदर भल्ला, हर्बी संघा, उपासना सिंह, राणा रणबीर, नीलू कोहली, मन्नी बोपाराय, अनीता देवगन, सतवंत कौर, प्रीतो और सुरिंदर बाथ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

हार्डी संधू की एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपना जलवा, देखकर घायल हुए फैंस

पंजाब में शुरू गुरु रंधावा के इस नए गाने की शूटिंग

वंडर वुमन गल गडोट की पोस्ट पर दिलजीत दोसांझ ने किया कमेंट, कहा- 'गोभी वाले परांठे बना ले...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -