अचानक पलट गया LPG से भरा टैंकर, खतरनाक धमाकों से दहला इलाका
अचानक पलट गया LPG से भरा टैंकर, खतरनाक धमाकों से दहला इलाका
Share:

दुमका: झारखंड में दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर हंसडींहा थाना इलाके के कुरमाहाट गांव के समीप LPG से भरा टैंकर रोड पर खड़ी बस से टकरा गया। टक्कर लगते ही टैंकर पलट गया। जैसे ही टैंकर पलटा, उसमें आग लग गई। तत्पश्चात, खतरनाक धमाके के साथ ही आग की लपटें उठने लगीं। टैंकर में सवार चालक एवं खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आस-पास खेतों में काम कर रहे कई गांव के लोग भी आग की चपेट में आकर झुलस गए।

वही इस घटना से 3 बसें एवं एक घर आग की चपेट में आकर जल गया। लोगों का कहना है कि जब टैंकर में हादसा हुआ, तो ऐसा लगा कि मानो कोई मिसाइल गिरी हो। लोगों का कहना है कि आग की लपटें इतनी तेज थीं कि बस के साथ कई घर एवं सड़क के किनारे खड़े पेड़ खाक हो गए। घटनास्थल से 500 मीटर दूरी पर मौजूद हाईटेंशन लाइन का पोल भी क्षतिग्रस्त हो गया। इसके साथ-साथ क्षेत्र की बिजली गुल हो गई।

वही खेत में काम कर रहे दर्जनों लोग चपेट में आकर झुलस गए। खबर के पश्चात् दुमका से आई दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के पश्चात् आग पर नियंत्रण पाया, किन्तु तब तक तीनों बसें पूरी तरह खाक हो चुकी थीं। इधर, हंसडीहा पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना के पश्चात् रोड के दोनों तरफ जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रोड पर पड़े टैंकर के मलबे को हटाकर यातायात आरम्भ कराया। हालांकि, इस घटना में एसडीपीओ शिवेंद्र ने एक की मौत की पुष्टि की तथा 7 व्यक्तियों के झुलसने की बात कही। झुलसने वाले व्यक्तियों को प्राथमिक इलाज के पश्चात् देवघर रेफर किया गया है।

Twitter के नए 'बॉस' बने एलन मस्क, CEO पराग अग्रवाल को नौकरी से निकाला, ऑफिस से भी बाहर किया

कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद, आतंकवादी निसार अहमद गिरफ्तार

पीएम मोदी ने ब्रिटेन के नए PM ऋषि सुनक को लगाया फोन, जानिए दोनों में क्या बात हुई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -