कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद, आतंकवादी निसार अहमद गिरफ्तार
कश्मीर में फिर हुआ आतंकी हमला, एक जवान शहीद, आतंकवादी निसार अहमद गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में 26 अक्टूबर से आरंभ हुए आतंकवाद रोधी अभियान के दौरान सेना का एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया और लश्कर-ए-तैयबा के एक स्थानीय आतंकी को अरेस्ट कर लिया गया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक अन्य आतंकवादी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है, जो एक पाकिस्तानी नागरिक है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी दी है कि, बारामूला के शीरी इलाके के वानसीरन तारीपोरा वन क्षेत्र में आतंकवादियों के छिपे होने के संबंध में एक गोपनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा एक जॉइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। उन्होंने कहा कि तलाशी अभियान के दौरान, छिपे हुए आतंकवादियों ने संयुक्त तलाशी दल पर फायरिंग कर दी।  उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की और एनकाउंटर शुरू हो गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एनकाउंटर के दौरान सेना के एक जवान को गोली लगी और उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि उपचार के दौरान जवान ने दम तोड़ दिया। प्रवक्ता ने कहा है कि, आतंकी संगठन लश्कर के एक स्थानीय आतंकवादी निसार अहमद भट को अरेस्ट कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल एक अन्य आतंकी, उस्मान नामक एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि, गिरफ्तार आतंकवादी के कब्जे से एक आधुनिक एकेएस-74यू, एक मैगजीन, 28 गोलियां, अन्य आपत्तिजनक सामग्री समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

जब गांधी जी के बेटे मणिलाल को मुस्लिम लड़की से हो गया था प्यार, बापू ने दिया था ऐसा जवाब

यूपी: भाईदूज पर चाय पीते ही 2 गए भाइयों समेत 4 की मौत

भड़काऊ भाषण: सपा नेता आज़म खान को 3 साल की सजा, विधायकी पर लटकी तलवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -